आशा भोंसले को मिला सम्मान, मैडम तुसाद म्यूज़ियम में लगेगी मोम प्रतिमा
Advertisement

आशा भोंसले को मिला सम्मान, मैडम तुसाद म्यूज़ियम में लगेगी मोम प्रतिमा

अपनी मखमली आवाज से छह दशक तक संगीत प्रेमियों को लुभाने वाली दिग्गज गायिका आशा भोंसले की यहां के मैडम तुसाद संग्रहालय में मोम की प्रतिमा लगाई जाएगी.

लंबे समय बाद आशा भोसले ने विद्या बालन की फिल्म 'बेगम जान' से कमबैक किया है

नयी दिल्ली: अपनी मखमली आवाज से छह दशक तक संगीत प्रेमियों को लुभाने वाली दिग्गज गायिका आशा भोंसले की यहां के मैडम तुसाद संग्रहालय में मोम की प्रतिमा लगाई जाएगी.

यहां बनने जा रहे मोम संग्रहालय में उनकी प्रतिमा बॉलीवुड म्यूजिक जोन में लगाई जाएगी. दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित गायिका की यह इस किस्म की पहली प्रतिमा होगी.

83 वर्षीय आशा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, मैं रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रही हूं, मोम प्रतिमा का लगना एक आनंददायक अनुभव है, यह मेरे लिए एकदम नया अनुभव है. मैं अपनी प्रतिमा को देखने के लिए बेताब हूं.

और पढ़ें: अपनी पोती को पार्श्व गायिका बनाना चाहती हैं आशा भोसले

दिल्ली में मैडम तुसाद संग्रहालय का प्रबंधन मलर्नि एंटरटेनमेंट्स करेगा, इसमें खेल, सिनेमा, राजनीति, इतिहास और संगीत जगत के 50 दिग्गजों की मोम की प्रतिमाएं लगाई जाएंगी.

लंबे समय से सिनेमा जगत की दिग्‍गज गायिका आशा भोसले ने किसी फिल्‍म के गीत को अपनी आवाज नहीं दी थी, लेकिन विद्या बालन की फिल्म 'बेगम जान' से वह कमबैक किया है. इस फिल्म में आशा ताई ने एक गाना गाया है  'प्रेम में तोहरे नाम से' आया यह गाना इस फिल्म का पहला गाना है. यह बॉलीवुड के एक दूसरे ही एरा की याद दिलाता है.

ये भी पढ़ें: लता ने छोटी बहन आशा भोसले को जन्मदिन पर दिया आशीर्वाद

फिल्मी गानों से लंबा ब्रेक लेने के बाद आशा भोसले ने विद्या बालन की फिल्म में गाना गाया है. इससे पहले आशा भोसले ने फिल्मों के लिए साल 2013 में गाना गाया था.

‘प्रेम में तोहरे’नाम से गाए इस गाने में आशा ताई ने तमाम अहसासों को भर दिया है. इस गाने को सुनकर ये जरुर महसूस होगा कि अब बॉलीवुड में ऐसे गाने बंद हो गए हैं. 

 

Trending news