संजय लीला भंसाली की हीरोइन बनना सम्मान की बात: अंजना सुखानी
Advertisement

संजय लीला भंसाली की हीरोइन बनना सम्मान की बात: अंजना सुखानी

अभिनेत्री अंजना सुखानी संजय लीला भंसाली की मराठी फिल्म ‘लाल इश्क’ में नजर आने वाली हैं और उनका कहना है कि दिग्गज फिल्म निर्माता के फिल्म में हीरोइन होना एक ‘सुखद एहसास’ है। स्वप्ना वाघमारे जोशी के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्म का निर्माण भंसाली कर रहे हैं। ‘लाल इश्क’ से अंजना मराठी फिल्म जगत में पर्दापण कर रही हैं।

संजय लीला भंसाली की हीरोइन बनना सम्मान की बात: अंजना सुखानी

मुंबई: अभिनेत्री अंजना सुखानी संजय लीला भंसाली की मराठी फिल्म ‘लाल इश्क’ में नजर आने वाली हैं और उनका कहना है कि दिग्गज फिल्म निर्माता के फिल्म में हीरोइन होना एक ‘सुखद एहसास’ है। स्वप्ना वाघमारे जोशी के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्म का निर्माण भंसाली कर रहे हैं। ‘लाल इश्क’ से अंजना मराठी फिल्म जगत में पर्दापण कर रही हैं।

अंजना ने बताया, ‘संजय लीला भंसाली की हीरोइन बनना कितने सम्मान की बात है यह बताने के लिए मेरे पास शब्द कम है। यह एक सुखद एहसास है। हम सभी जानते हैं कि वह एक शिल्पकार हैं, वह एक वास्तविक प्रतिभाशाली हैं। जब वह काम करते हैं तो अपना बेहतरीन देते हैं और वह कमाल का हो जाता है।’ अभिनेत्री ने बताया कि ‘बाजीराव मस्तानी’ के निर्देशक निश्चित रूप से दखल नहीं देने वाले निर्माता हैं और कलाकारों और फिल्म से जुड़े सदस्यों को खुली स्वतंत्रता देते हैं। ‘लाल इश्क’ 27 मई को प्रदर्शित होने वाली है।

Trending news