close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उम्मीद है कि मणिरत्नम 'ओके जानू' में मेरे काम को पसंद करेंगे: आदित्य

अभिनेता आदित्य रॉय कपूर मणिरत्नम की फिल्म के हिंदी रीमेक ‘ओके जानू’ में दिखाई देंगे और उन्हें उम्मीद है कि मशहूर फिल्मनिर्माता उनके काम की तारीफ करेंगे। ‘ओके जानू’ मणिरत्नम की सुपरहिट तमिल फिल्म ‘ओके कनमणि’ आधिकारिक रीमेक है।

उम्मीद है कि मणिरत्नम 'ओके जानू' में मेरे काम को पसंद करेंगे: आदित्य

मुंबई: अभिनेता आदित्य रॉय कपूर मणिरत्नम की फिल्म के हिंदी रीमेक ‘ओके जानू’ में दिखाई देंगे और उन्हें उम्मीद है कि मशहूर फिल्मनिर्माता उनके काम की तारीफ करेंगे। ‘ओके जानू’ मणिरत्नम की सुपरहिट तमिल फिल्म ‘ओके कनमणि’ आधिकारिक रीमेक है।

आदित्य ने बताया, ‘हमने सुना है कि मणिरत्नम ने फिल्म देखी है। वह इस फिल्म के सह-निर्माता हैं इसलिए उन्होंने यह फिल्म देखी होगी और उन्हें पसंद आई होगी। हम इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि कब वह हमारी तारीफ हमारे सामने करेंगे।’ मूल तमिल फिल्म में दुलकीर सलमान और नित्या मेनन मुख्य भूमिका में थे जबकि इसके हिंदी रीमेक में श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

आदित्य ने कहा, ‘दुलकीर को इस फिल्म के ट्रेलर के बारे में ट्वीट करते हुए देखना काफी अच्छा था। हमलोग दुलकीर और मणि सर (मणिरत्नम) से अब तक नहीं मिले हैं। हम उनसे मिलने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वह मुंबई से बाहर हैं।’ ‘ओके जानू’ 13 जनवरी को रिलीज होने वाली है।