close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

निर्माता दिनश विजान ने किया खुलासा, एक साल में बनाएंगे इतनी 'हॉरर कॉमेडी फ़िल्में'

ठहाके लगाकर डरने के लिए हो जाइये तैयार! क्योंकि फिल्ममेकर दिनेश विजान बॉलीवुड में भी बनाने जा रहे हैं 'हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स'

निर्माता दिनश विजान ने किया खुलासा, एक साल में बनाएंगे इतनी 'हॉरर कॉमेडी फ़िल्में'

नई दिल्ली: बीते साल बॉलीवुड में हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' ने लोगों का जमकर दिल लूटा तो तुरंत ही फिल्म के अगले पार्ट के आने के कयास लगाए जाने लगे थे, वहीं अब फिल्म निर्माता दिनेश विजान की तरफ से एक बड़ा इशारा सामने आया है. विजान की मानें तो अब बॉलीवुड में भी हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स बनने वाला है.  

जहां एक और दिनेश इन दिनों इरफ़ान खान स्टारर फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में व्यस्त है न वहीं दूसरे प्रोजेक्ट के साथ दिनेश हॉरर कॉमेडी के यूनिवर्स से भी जुड़े हैं.

चार हफ्ते बाद भी BOX OFFICE पर 'स्त्री' का राज, अब तक कर चुकी है इतनी कमाई

दिनेश ने कहा, "हॉरर कॉमेडी का यूनिवर्स बनाने का शुरू से ही इरादा था. 'स्त्री', 'मुंझा', 'रूह-आफजा' (जल्द रिलीज होगी) पर काम करने के लिए तीन अलग-अलग टीमें रहीं."

दिनेश ने आगे कहा, "अंत में ये तीनों फिल्में कैसे टकराकर आपस में जुड़ती हैं मैं इस काल्पिनक यूनिवर्स की निगरानी करने वाला हूं और.. इसलिए यह पांच साल की मेहनत होगी."

पूछने पर कि यह 'स्त्री' फिल्म के दूसरे भाग हैं क्या? उन्होंने बताया, "फिल्म रूह-आफजा अगले साल मार्च में आ रही है और फिल्म मुंझा अगले साल. 'स्त्री 2' के 2021 में आने की संभावनाएं हैं." हालांकि यह सभी एक ही शैली की फिल्में हैं, लेकिन दिनेश उनके एक-दूसरे से अलग होने का वादा करते हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें