Chunky Pandey ने दी ऐसी सलाह कि बेटी Ananya Pandey हो गई नाराज, जानिए क्या थी पापा की राय

चंकी पांडे बेशक इन दिनों फिल्मों में कॉमेडी या विलेन के रूप में नजर आते हैं, लेकिन एक वक्त था जब वो डेशिंग हीरो माने जाते थे. 

Chunky Pandey ने दी ऐसी सलाह कि बेटी Ananya Pandey हो गई नाराज, जानिए क्या थी पापा की राय
फाइल फोटो

नई दिल्ली: अनन्या पांडे (Ananya Pandey) दो फिल्मों 'स्टुडेंट ऑफ द इयर 2' और 'पति पत्नी और वो' के रीमेक में काम कर चुकी हैं. अनन्या के बारे में कहा जाता है कि वो अपने काम को ले कर काफी सीरियस है. बचपन से एक्ट्रेस बनने की ख्वाहिश रखने वालीं अनन्या अस्सी और नब्बे के दशक के चर्चित अदाकार चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बड़ी बेटी है.

चंकी पांडे बेशक इन दिनों फिल्मों में कॉमेडी या विलेन के रूप में नजर आते हैं, लेकिन एक वक्त था जब वो डेशिंग हीरो माने जाते थे. चंकी पांडे को जब बॉलीवुड से काम मिलना बंद हो गया तो वे नेपाल चले गए और कई नेपाली फिल्मों में काम किया.

अनन्या को कभी अपने पेरेंट्स को समझाना नहीं पड़ा कि वो एक्ट्रेस क्यों बनना चाहती हैं. जान्हवी कपूर और सारा अली खान के पेरेंट्स भी एक वक्त में अपनी बेटियों को शो बिज से दूर रखना चाहते थे. पर चंकी का मानना था कि अनन्या को वही काम करना चाहिए जो उसने अपने पेरेंट्स को करते देखा है. यही नहीं, वो शो बिज के अप्स एंड डाउन जानती है. उसे फिल्मी माहौल में रहने से कोई दिक्कत नहीं है. वो अपने आपको ग्लेमरस बना कर रखना भी जानती है. तो फिल्म एक्ट्रेस बनने में बुराई क्या है? बस चंकी ने उसे एक ही काम करने से मना किया था और उसे सुन कर अनन्या अपने पापा से लड़ पड़ी थी.

कार्तिक आर्यन से क्यों जुड़ने लगी थीं अनन्या?
अनन्या ने जब 'स्टुडेंट ऑफ द इयर 2' में काम किया, उसके हीरो टाइगर श्रॉफ के बारे में सबको पता था कि वो दिशा पटनी के साथ रिश्ते में हैं. अनन्या बचपन से टाइगर को जानती थी. दोनों एक-दूसरे के बर्थडे में शरीक हुआ करते थे. चंकी और जैकी श्रॉफ की अच्छी दोस्ती थी. इसलिए टाइगर के साथ उसके संबंध दोस्ताना ही रहे.

लेकिन जब वो 'पति पत्नी और वो' में काम करने लगी, और को स्टार कार्तिक आर्यन से मिली, और उन दोनों के अफेयर की खबर आने लगीं, चंकी ने उसे बुलाकर एक अच्छी नसीहत दे डाली. अगर करियर के शुरुआत में कोई हीरोइन प्यार के चक्कर में पड़ जाती है, तो मानो उसका करियर खत्म.

ऊपर से उस समय कार्तिक और सारा अली खान के इश्क के चर्चे हर कहीं हो रहे थे. अनन्या को लगा कि पापा उसे बेकार में नसीहत दे रहे हैं. उसकी जनरेशन की लड़कियों को पता है कि उन्हें क्या करना चाहिए. अनन्या उस वक्त जरूर पापा से नाराज हुई कि अगर उसका दिल किसी पर आ जाता है तो वह कैसे रोक सकती है. पर बाद में उसे रियलाइज हो गया कि पापा सही कहते हैं. और इस समय वह अपने एंबीशंस के साथ कोई समझौता नहीं कर सकती.

अनन्या का मानना है करियर आपका इंतजार नहीं कर सकता, प्रेम कर सकता है. और उसे इस समय करियर बनाना है, शादी नहीं करनी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें