अपने फैंस की कितनी कदर करते हैं वरुण, VIDEO देखकर खुद समझ जाएंगे आप
Advertisement

अपने फैंस की कितनी कदर करते हैं वरुण, VIDEO देखकर खुद समझ जाएंगे आप

वरुण धवन और बनीता संधु की नई फिल्म 'अक्टूबर' रिलीज हो चुकी है और इसे फैंस का भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. उनकी फिल्म ने पहले ही दिन 5 करोड़ की कमाई कर ली है.

वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर दर्शकों को काफी पसंद आ रही है

नई दिल्लीः वरुण धवन और बनीता संधु की नई फिल्म 'अक्टूबर' रिलीज हो चुकी है और इसे फैंस का भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. उनकी फिल्म ने पहले ही दिन 5 करोड़ की कमाई कर ली है. जबकि इस फिल्म का बजट 45 करोड़ बताया जा रहा है. वरुण का अभी तक का रिकॉर्ड रहा है कि उनकी सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शत प्रतिशत की कमाई की है. लेकिन इस समय फिल्मों के अलावा वरुण अपने फैंस के साथ सेल्फीज को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, हाल ही में वरुण का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वे अपने एक नन्हे फैन के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. वरुण का ये वीडियो उस समय का है जब वे 'अक्टूबर' के प्रीमियर से लौट रहे थे.

 

A post shared by Voompla (@voompla) on

 

वरुण जब प्रीमियर से लौट रहे थे कि तभी एक नन्हा फैन अपने पिता के साथ वरुण के पास आ गया. वरुण का ये नन्हा फैन उनके साथ सेल्फी लेना चाहता था. वरुण ने भी अपने नन्हे फैन को निराश नहीं किया, और खुद उनके साथ सेल्फी ली. सेल्फी क्लिक करने के बाद ही वरुण वहां से निकले. ये पहली बार नहीं है जब वरुण ने अपने किसी फैन के लिए सेल्फी क्लिक की हो. वरुण ने इसके पहले भी कई बार अपने फैंस के लिए खुद उनके साथ सेल्फी क्लिक की है. लेकिन ये बात और है कि उनकी एक सेल्फी को लेकर मुंबई पुलिस ने उनके घर चालान भेज दिया.

मुंबई पुलिस ने लगाई वरुण धवन को फटकार, 'पर्दे पर करो एडवेंचर, सड़क पर नहीं'

fallback

सुई धागा: फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, गांव के छौरा-छौरी बने दिखे वरुण धवन और अनुष्का शर्मा

दरअसल, कुछ समय पहले ही वरुण ने ट्रैफिक के दौरान सड़क में ही कार में बैठे-बैठे अपने फैन्स के साथ सेल्फी ली थीं. जो उन्हें काफी मंहगी पड़ी थीं. उनकी इस गलती के लिए उन्हें मुंबई पुलिस ने काफी लताड़ लगाई थी. और तो और उनके घर चालान तक भेज दिया था. साथ ही उन्हें ऐसा न करने के लिए चेतावनी भी दी थी और कहा था कि अगर अगली बार उन्होंने ऐसा किया तो इससे भी कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

Bollywood, entertainment, varun dhavan, banita sandhu, anushka sharma, October, Sui-Dhaga, Selfie, selfie with fan, varun's kindness बॉलीवुड, मनोरंजन, वरुण धवन, बनीता संधु, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन के फैन, सेल्फी विद फैन, अक्टूबर, सुई-धागा

आपको बता दें कि वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' रिलीज हो चुकी है और इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस समय पर वरुण अलग-अलग तरह की फिल्में कर रहे हैं. शायद यही वजह है कि वरुण अपनी अगली फिल्म में एकदम अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं. 'सुई-धागा' में उनके साथ अनुष्का शर्मा लीड रोल में होंगी.

बॉलीवुड की और खबरें यहां पढ़ें 

Trending news