तनुश्री दत्ता के साथ नाना पाटेकर की शूटिंग का Video आया सामने, देखें आखिर क्‍या हुआ?
topStories1hindi454394

तनुश्री दत्ता के साथ नाना पाटेकर की शूटिंग का Video आया सामने, देखें आखिर क्‍या हुआ?

अब इस मामले में नया मोड़ लाने वाला एक और वीडियो सोशल मीडिया पर आ चुका है. यह वीडियो हर लिहाज से काफी महत्वपूर्ण नजर आ रहा है

तनुश्री दत्ता के साथ नाना पाटेकर की शूटिंग का Video आया सामने, देखें आखिर क्‍या हुआ?

नई दिल्ली. आज की तारीख में बॉलीवुड का सबसे ज्यादा चर्चा का विषय है तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का मुद्दा. पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए आरोपों के बाद से पिछले 10 दिनों में इंडस्ट्री से 10 साल पुराने इस मामले पर कई खबरें आई हैं. यहां तक की दस साल पुराना तनुश्री की गाड़ी पर हमले वाला वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. लेकिन अब इस मामले में नया मोड़ लाने वाला एक और वीडियो सोशल मीडिया पर आ चुका है. यह वीडियो हर लिहाज से काफी महत्वपूर्ण नजर आ रहा है. जिसमें साफ तौर पर तनुश्री के आसपास नाना पाटेकर की उपस्थिति को देखा जा सकता है. 

नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने लगाया यौन उत्‍पीड़न का आरोप, 'सब उसका सच जानते हैं पर...'

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह तनुश्री के सोलो सॉन्ग की शूट पर भी नाना पाटेकर सेट पर मौजूद हैं. कैसे तनुश्री दत्ता नाराज होकर सेट से दूर चली जाती हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो में नाना पाटेकर ठुमकते हुए भी नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक बातचीत में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कहा था कि कहानी की जरूरत के हिसाब से बस नाना पाटेकर को गाने के बीच में तनुश्री का गाल छूते हुए निकलने का सीन डाला गया था. लेकिन यहां तो नाना पाटेकर डांस स्टेप की प्रेक्टिस करते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Tanushree vs Nana: Another eyewitness backs Tanushree FOLLOW 

A post shared by insta bollywood.fc instabollywood.fc) on

बता दें कि सिने ऐंट टीवी आर्टिस्‍ट असोसिएशन (CINTA सिंटा) ने मंगलवार को माना कि 2008 में तनुश्री द्वारा उठाई गई बात को असोसिएशन ने सही से नहीं सुना और अब एक बार फिर वह इस मामले पर जांच करेगी. बात दें कि तनुश्री ने उस समय भी सिंटा में अपनी शिकायत दर्ज की थी. सिंटा ने माना कि उस समय तनुश्री को इंसाफ नहीं मिला और अब वह बिना पक्षपात के तेजी से इस मामले की जांच करेगी.

गौरतलब है कि इस मामले में तनुश्री का साथ देने वालों की लिस्ट में लगातार नए नए नाम शामिल हो रहे हैं. अब तक काजोल, कंगना रनौत, फरहान अख्तर, हंसल मेहता, प्रियंका चोपड़ा, वरुण धवन और सोनम कपूर समेत कई अन्य बॉलीवुड हस्तियां सामने आई हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news