एक्टर समीर शर्मा को याद करके इमोशनल हुए सत्यजीत दुबे, बताया कितने थे मददगार
Advertisement

एक्टर समीर शर्मा को याद करके इमोशनल हुए सत्यजीत दुबे, बताया कितने थे मददगार

 मलाड पुलिस (Malad Police) के मुताबिक बुधवार को रात की ड्यूटी के दौरान एक चौकीदार ने समीर शर्मा के शव को लटकते हुए देखा और सोसायटी के लोगों को सूचना दी.

एक्टर समीर शर्मा को याद करके इमोशनल हुए सत्यजीत दुबे, बताया कितने थे मददगार

नई दिल्ली: अभिनेता सत्यजीत दुबे (Satyajit Dubey) ने कहा है कि वह हमेशा दिवंगत अभिनेता समीर शर्मा (Samir Sharma) के कर्जदार रहेंगे क्योंकि करियर के शुरूआती दौर में समीर ने उन्हें एक किरदार दिलाने में उनकी मदद की थी. 

उस बात का जिक्र करते हुए सत्यजीत ने ट्वीट करते हुए कहा, "इन्फिनिटी मॉल में लैंडमार्क नामक एक बुकस्टोर में एक बार मैं उनसे एकाएक ही टकरा गया. उस वक्त मैं 18 साल का था और मुंबई में नया था. मैं उन्हें टेलीविजन में उनके किए गए काम की वजह से जानता था. मैं कहा, 'हाय सर', उन्होंने मुझसे पूछा, 'क्या तुम एक्टर हो?' मैंने हां कहा. इसके बाद उन्होंने जवाब में कहा कि 'यहां सड़क के उस पार स्फीयर ओरिजिंस के नाम से एक टीवी प्रोडक्शन हाउस है, उन्हें तुम्हारे जैसे एक युवा शख्स की तलाश है, तुम वहां जाकर टेस्ट क्यों नहीं देते?' मैंने उनसे कहा 'धन्यवाद सर, मैं जरूर जाकर टेस्ट दूंगा' और बदले में उन्होंने कहा, 'ऑल द बेस्ट, उम्मीद करता हूं कि तुम्हें वह किरदार मिल जाएं' और फिर हम अपने-अपने रास्ते चले गए.

सत्यजीत ने आगे कहा, "मैं तुरंत सड़क पार कर कास्टिंग डायरेक्टर से मिला, ऑडिशन दिया और किरदार को हासिल किया. यह कुछ उतना बड़ा नहीं था, छह दिनों का काम था और मुझे 18 हजार मिले थे लेकिन उन दिनों मेरे लिए यह बड़ी बात थी. यह एक महीने और वहां गुजारा करने में मेरी मदद की..समीर को इसके लिए शुक्रिया."

आपको बता दें कि समीर को आखिरी बार लोकप्रिय टेलीविजन शो 'ये रिश्ते हैं प्‍यार के' में देखा गया था. मलाड पुलिस (Malad Police) के मुताबिक, समीर ने इसी साल फरवरी में यह अपार्टमेंट किराए पर लिया था. बुधवार को रात की ड्यूटी के दौरान एक चौकीदार ने उनके शव को लटकते हुए देखा और सोसायटी के लोगों को सूचना दी. शव की स्थिति को देखते हुए, पुलिस को संदेह है कि अभिनेता ने कम से कम दो दिन पहले आत्महत्या (Suicide) की थी. हालांकि, घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news