Hrithik Roshan को याद आई 'Krrish 3', 7 साल पूरे होने पर किया ऐसा पोस्ट
Advertisement

Hrithik Roshan को याद आई 'Krrish 3', 7 साल पूरे होने पर किया ऐसा पोस्ट

बॉलीवुड की सबसे हिट फिल्म क्रिश के तीसरे भाग को रिलीज हुए आज 7 साल पूरे हो गए हैं. इस अवसर बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने फिल्म को लेकर एक खास संदेश शेयर किया. सुपर हीरो अवतार में ऋतिक रोशन ने लाखों लोगों की दिलों पर राज किया, जिसमें बुराई के खिलाफ लड़ते हुए दिखाई देते है.

Hrithik Roshan को याद आई 'Krrish 3', 7 साल पूरे होने पर किया ऐसा पोस्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे हिट फिल्म क्रिश के तीसरे भाग को रिलीज हुए आज 7 साल पूरे हो गए हैं. इस अवसर बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने फिल्म को लेकर एक खास संदेश शेयर किया. सुपर हीरो अवतार में ऋतिक रोशन ने लाखों लोगों की दिलों पर राज किया, जिसमें बुराई के खिलाफ लड़ते हुए दिखाई देते है. अभिनेता आज फिल्म 'क्रिश 3 (Krrish 4)' की रिलीज होने के 7 साल का जश्न मना रहे हैं, ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर क्रिश का एक एनीमेशन शेयर किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The human must rise. The reason is the experience itself . . K.R.R.I.S.H . #krrish

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, 'मानव का उत्थान होना चाहिए. कारण स्वयं अनुभव है.'

ऋतिक के किरदार से जुड़ी हर चीज ट्रेंड बन गई - चाहे वह उनका हेयरस्टाइल हो, यहां तक कि उनका ब्लैक मास्क भी ट्रेंड में शामिल हो गया था. क्रिश फ्रैंचाइज की सफलता के साथ निर्माता चौथी किस्त की योजना बना रहे हैं और प्रशंसक अपने सुपर हीरो की वापसी को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news