दीपिका पादुकोण को अपने हाथों से ऋतिक रोशन ने खिलाई चॉकलेट, वायरल हुआ ये VIDEO

इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में ऋतिक रोशन अपने हाथों से दीपिका पादुकोण को Death By Chocolate केक खिला रहे हैं.

दीपिका पादुकोण को अपने हाथों से ऋतिक रोशन ने खिलाई चॉकलेट, वायरल हुआ ये VIDEO
ऋतिक अपने हाथों से दीपिका को चॉकलेटी केक खिलाते हुए.

नई दिल्ली: अगर आपने मंगलवार को सोशल मीडिया ट्रेंड लिस्ट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम एक साथ देखा हो, तो बिल्कुल भी हैरान न हों. दोनों सितारों ने कोई फिल्म साइन नहीं की है. दरअसल, उनका एक वीडियो ट्रेंड हो रहा है, जिसमें ऋतिक अपने हाथों से दीपिका को चॉकलेटी केक (death by chocolate) खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. बाद में दोनों को कैमरे के सामने एक साथ पोज देते देखा जा सकता है.

दरअसल, कुछ दिनों पहले ही दीपिका ने एक बयान दिया था कि वॉर (WAR) फिल्म में ऋतिक रोशन बिल्कुल 'Death By Chocolate' केक जैसे लग रहे हैं. शायद यही वजह थी कि रोहिणी अय्यर की हाउस पार्टी में ऋतिक ने दीपिका को वह खास केक चखा ही दिया.

इस पार्टी में अनिल कपूर, यामी गौतम, रवीना टंडन, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर, राधिका आप्टे, तब्बू, तपसी पन्नू, पूजा हेगड़े, नुशरत भरुचा और आयुष्मान खुराना की पत्नी, लेखिका और फ़िल्मकार ताहिरा कश्यप भी शामिल थे.

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन को ऐसी खबरें थीं कि दोनों को मेगा-बजट फिल्म रामायण में एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखा जा सकता है. खबरें थीं कि दीपिका को फिल्म में सीता और राम के रूप में ऋतिक को कास्ट किया जाएगा. हालांकि फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी ने अफवाहों का खंडन किया.

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण 'छपाक' के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जिसकी 10 जनवरी को रिलीज होने की उम्मीद है. मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभाती नजर आएंगी. वह रणवीर सिंह स्टारर कबीर खान की '83' में भी दिखाई देंगी.

वहीं, ऋतिक रोशन की आखिरी बार यशराज फिल्म्स की WAR में को-एक्टर टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ नजर आए थे.