कोरोना काल में बैकग्राउंड Dancers के 'सुपरहीरो' बनकर सामने आए ऋतिक रोशन, ऐसी की मदद

इस कठिन समय में अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) लोगों की मदद करने के लिए सबसे आगे रहे हैं.

कोरोना काल में बैकग्राउंड Dancers के 'सुपरहीरो' बनकर सामने आए ऋतिक रोशन, ऐसी की मदद
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के कारण दुनिया रुक सी गई है. कई व्यवसाय सहित मनोरंजन उद्योग भी लॉकडाउन की मार झेल रहा है. इस कठिन समय में अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) उन लोगों की मदद करने के लिए सबसे आगे रहे हैं, जिन्हें इसकी सख्त जरूरत है. वर्तमान में प्रोजेक्ट्स की शूटिंग पर रोक लगी हुई है और दिहाड़ी मजदूर व सामूहिक डांस करने वाले डांसर सबसे अधिक प्रभावित हैं. बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर बॉस्को ने यह बताया कि ऋतिक रोशन ने उन 100 बॉलीवुड डांसरों के खातों में पैसा जमा किए हैं, जिनके साथ वे अतीत में कहीं ना कहीं काम और परफॉर्म कर चुके हैं.

बॉलीवुड गानों के डांसर कॉर्डिनेटर राज सुरानी ने साझा किया, 'ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस कठिन समय में 100 डांसर्स की सहायता की है. उनमें से कई अपने गांव लौट चुके हैं, जबकि कुछ को कमरे के किराए का भुगतान करने में मुश्किल हो रही है और एक डांसर का परिवार कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है, ऐसे में इन सभी के लिए ऋतिक रोशन की मदद बहुत ही महत्वपूर्ण समय पर आई है.'

उन्होंने आगे कहा, 'बैकग्राउंड डांसर्स खुशी से अभिभूत थे, जब उन्हें एसएमएस मिला जिसमें लिखा गया था कि ऋतिक रोशन द्वारा उनके बैंक खातों में पैसे ट्रांसफर किए गए हैं. कोविड संकट के दौरान उनके समर्थन के लिए सभी डांसर्स उनके बेहद आभारी हैं.' इन डांसर्स ने अपने सोशल मीडिया पर इस समर्थन के लिए सुपरस्टार को धन्यवाद कहा है.

सुरानी ने कहा कि जब से महामारी ने तबाही मचाना शुरू किया है, ऋतिक अपने समय और संसाधनों का दान कर रहे हैं. चाहे वह बीएमसी कार्यकर्ताओं और कार्यवाहकों के लिए N-95 और FFP3 मास्क दान करना हो या गैर-लाभकारी संगठन 'अक्षय पात्र' के साथ हाथ मिलाना हो, जरूरतमंदों को भोजन प्रदान करना और असमर्थ लोगों के लिए 1.2 लाख भोजन की सुविधा के मुहैया करवाना हो, उन्होंने हर संभव तरीके से लगातार मदद की है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.