Hrithik Roshan की बिगड़ी तबीयत! बोन मैरो ट्रांसप्लांट सेंटर पहुंचे एक्टर तो फैंस के दिलों की बढ़ी धड़कनें
Advertisement

Hrithik Roshan की बिगड़ी तबीयत! बोन मैरो ट्रांसप्लांट सेंटर पहुंचे एक्टर तो फैंस के दिलों की बढ़ी धड़कनें

Hrithik Roshan Health: रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) हाल ही में बोन मैरो सेंटर पहुंचे थे. एक्टर के अस्पताल जाने का कारण तो सामने नहीं आया है लेकिन फैंस को ऋतिक की चिंता जरूर सताने लगी है.

ऋतिक रोशन

Hrithik Roshan Health Updates: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ऐसे तो अपनी फिटनेस और सिक्स पैक एब्स वाली बॉडी के लिए पहचाने जाते हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Health) का बोन मैरो ट्रांसप्लांट सेंटर पहुंचना फैंस को डरा दे रहा है. एक्टर की तबीयत ठीक है या नहीं इसको लेकर फैंस परेशान नजर आ रहे हैं. बता दें, कुछ समय पहले फिल्म बैंक-बैंक के शूटिंग के टाइम एक्टर को सिर पर चोट आई थी, जिसके बाद ऑपरेशन करके उनका ब्रेन क्लॉट निकाला गया था. ऐसे में सोशल मीडिया पर चर्चा चालू है कि ऋतिक को फिर से कोई ब्लड रिलेटेड बीमारी तो नहीं हो गई. 

शूटिंग के समय ऋतिक को लगता था- 'नहीं बच पाएंगे' 

एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन Hrithik Roshan (Hrithik Roshan Movies) ने बताया था कि वह डिप्रेशन जैसी बीमारी से गुजर चुके हैं. ऋतिक ने बताया था, फिल्म वॉर की शूटिंग के दौरान वह डिप्रेशन का शिकार हो गए थे और उस समय उन्हें लगता था वह बच नहीं पाएंगे. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Depression) ने साथ ही कहा था, उन्हें ऐसा लगता था कि वह इस फिल्म के लिए तैयार नहीं थे लेकिन फिर भी उन्होंने हां कह दिया. 

ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्में 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Last Movie) आखिरी बार फिल्म 'विक्रम वेधा' में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में ऋतिक के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी नजर आए थे, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी. वहीं अब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Movies) फिल्म फाइटर में नजर आएंगे. फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आने वाली हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news