बर्थडे के दिन ही फेल हुआ ऋतिक रोशन का सारा प्लान, बड़ी वजह आई सामने
Advertisement

बर्थडे के दिन ही फेल हुआ ऋतिक रोशन का सारा प्लान, बड़ी वजह आई सामने

ऋतिक रोशन को वायरल फीवर है, इस वजह से वह घर पर हैं.वहीं डॉक्टर्स उनकी देख-रेख कर रहे हैं. उन्हें इंजेक्शन और दवाइयां दी जा रही हैं. मुंबई के बदलते मौसम के चलते ऋतिक की तबीयत खराब हो गई. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं, लेकिन जोश-खरोश के साथ पार्टी करके नहीं, बल्कि घर पर. वजह जानकर उनके फैंस को मायूसी जरूर होगी. ऋतिक को वायरल फीवर है, इस वजह से वह घर पर हैं.वहीं डॉक्टर्स उनकी देख-रेख कर रहे हैं. उन्हें इंजेक्शन और दवाइयां दी जा रही हैं. मुंबई के बदलते मौसम के चलते ऋतिक की तबीयत खराब हो गई. हालांकि इसके बावजूद वह अपने फैंस से मिलने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. बीमार होने की वजह से उनका बर्थडे प्लान फेल हो गया है.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही ऋतिक अपनी एक्स वाइफ सुजैन और पूरे परिवार के साथ विदेश छुट्टियां मनाने गए थे. वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. जन्मदिन पर सुजैन ने भी इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ पोस्ट शेयर किया है. इसमें ऋतिक अपने दोनों बेटों के साथ दिख रहे हैं. सुजैन ने प्यारा-सा मैसेज भी लिखा है- Happiest Happiest Birthday Rye... you are the most incredible Man I know.

तलाक के बावजूद ऋतिक और सुजैन दोनों अक्सर अपने बच्चों के साथ समय बिताते दिखते हैं. हाल ही में ऋतिक के पूरे परिवार के साथ सुजैन छुट्टिया मनाने विदेश गई थीं. वैसे ऋतिक भी सुजैन के परिवार के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. हाल ही में सुजैन के पिता संजय खान ने 79वां जन्मदिन मनाया तो ऋतिक ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया. सुजैन और ऋतिक की शादी 2000 में हुई थी और करीब 14 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था. 

ऋतिक रोशन का पूरा नाम ऋतिक राकेश नागरथ है. राकेश रोशन उनके उनके पिता का नाम है जो एक मशहूर फिल्म मेकर हैं. वहीं उनके दादाजी का नाम रोशन लाल नागरथ था. जो बॉलीवुड के जाने माने म्यूजिक डायरेक्टर थे. हालांकि ऋतिक का एक और नाम है जिसे सुनकर आपको हंसी आ सकती है, जी हां! ऋतिक को बचपन से प्यार से डुग्गू बुलाया जाता है.  ऋतिक की फैन फॉलोइंग का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें एक बार वैलेंटाइन पर एक दो नहीं बल्कि तकरीबन 30 हजार शादी के प्रपोजल मिले थे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल ऋतिक रोशन की 'वॉर' और 'सुपर-30' ने बीते साल बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. वॉर ने तो 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था. इस फिल्म में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए थे. ऋतिक ने बॉलीवुड में हीरो के तौर पर 'कहो ना प्यार है' से कदम रखा. वैसे 6 साल की उम्र में वह अपने पिता के साथ 'भगवानदादा' में काम करके चर्चा में आ गए थे. ऋतिक 'कृष', 'कभी खुशी कभी गम' और 'जोधा अकबर' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news