63 की उम्र में Anil Kapoor की फिटनेस देख हैरान हुए Hrithik Roshan, किया ऐसा कमेंट

अनिल कपूर की इन तस्वीरों पर कई बॉलीवुड सेलेब्स उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. लेकिन ऋतिक रोशन का कमेंट सबसे अलग नजर आ रहा है. 

63 की उम्र में Anil Kapoor की फिटनेस देख हैरान हुए Hrithik Roshan, किया ऐसा कमेंट

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) 63 साल की उम्र में भी नए-नए एक्टर्स से ज्यादा फिट नजर आते हैं. कहना गलत नहीं होगा कि अब वह एक फिटनेस आइकॉन बन चुके हैं. हर कोई उनके जैसे डोले बनाना चाहता है और हर उम्र में जवां नजर आने की ख्चाहिश रखता है. हाल ही में अनिल कपूर ने अपनी कुछ वर्कआउट तस्वीरें शेयर करके सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इन तस्वीरों को देखकर बॉलीवुड के एक्शन सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए.  

अनिल की इन तस्वीरों पर कई बॉलीवुड सेलेब्स उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. लेकिन ऋतिक रोशन का कमेंट सबसे अलग नजर आ रहा है. अनिल कपूर की फिटनेस की तारीफ करते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा है, "बस्स, बाकी सब खतम", जबकि शिल्पा शेट्टी ने एक सरल "उफ्फ" के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

 

इन तस्वीरों के साथ अनिल कपूर ने जो कैप्शन दिया है वह भी सबका ध्यान खींचने वाला है. यहां अनिल कैप्शन में लिखते हैं, 'आज तक कभी भी फिटर नहीं रहा... लेकिन अब मैं हूं दिमाग से मजबूत, शरीर से मजबूत ..' अब अनिल की इन तस्वीरों पर कई सेलेब्स तारीफ करते नहीं थक रहे. उनके फैंस भी उन्हें फिटनेस गुरू कहकर पुकार रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अनिल कपूर अगली बार अनीस बज्मी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ नजर आएंगे. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें