ऋतिक रोशन की 65 की मां का यह Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान
Advertisement

ऋतिक रोशन की 65 की मां का यह Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

वीडियो को शेयर करते हुए ऋतिक ने कैप्शन में लिखा, मुझे नहीं पता इसे प्रेरणा के तौर पर लिया जाए या कॉम्पिटिशन. आप पर मुझे गर्व है. 

ऋतिक रोशन की 65 की मां का यह Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन खुद को काफी फिट रखते हैं. वह अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते हैं और उनकी बॉडी के लाखों दीवाने हैं. उनकी दमदार बॉडी अच्छे खासे बॉडी बिल्डर्स को भी टक्कर देती है, लेकिन हाल ही में वह एक 65 वर्षीय महिला ने उन्हें टक्कर दी है. फिटनेस के मामले में यह महिला भी ऋतिक से कम नहीं है. यह महिला और कोई नहीं बल्कि ऋतिक की मां पिंकी रोशन हैं. ऋतिक ने कुछ वक्त पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मम्मी का एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए ऋतिक ने कैप्शन में लिखा, मुझे नहीं पता इसे प्रेरणा के तौर पर लिया जाए या कॉम्पिटिशन. आप पर मुझे गर्व है. लव यू और मेरी मम्मी होने के लिए शुक्रिया. यहां देखें वीडियो-

वैसे अगर ऋतिक रोशन की फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही 'सुपर 30' में नजर आएंगे. ऋतिक इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और कुछ वक्त पहले फिल्म के सेट से उनकी तस्वीरें भी वायरल हुईं थी. इस फिल्म की कहानी बिहार के आनंद कुमार पर आधारित है. आनंद हर साल ऐसे बच्चों को आईआईटी की फ्री में ट्रेनिंग देते हैं जो गरीब और पिछड़े हैं. आनंद द्वारा दी गई कोचिंग से लगभग सभी स्टूडेंट्स आईआईटी में सिलेक्ट हो जाते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news