ऋतिक रोशन ने बेटे के बर्थ डे को ऐसे बनाया SPECIAL, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Advertisement

ऋतिक रोशन ने बेटे के बर्थ डे को ऐसे बनाया SPECIAL, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर बहुत एक्‍ट‍िव रहते हैं. 28 मार्च को बेटे रेहान के 12वें जन्मदिन पर ऋतिक ने कुछ बेटे और सभी बच्‍चों के लिए एक कविता लिखी. 

ऋतिक रोशन (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर बहुत एक्‍ट‍िव रहते हैं. अपनी फैमिली के साथ ऋतिक रोशन अक्‍सर फोटोज शेयर करते रहते हैं. 28 मार्च को बेटे रेहान के 12वें जन्मदिन पर ऋतिक ने कुछ बेटे और सभी बच्‍चों के लिए एक कविता लिखी. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऋतिक रोशन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सभी बच्‍चों को जिंदगी से कभी भी हार न मानने का सबक देते नजर आ रहे हैं. ऋतिक ने ये कविता खुद लिखी है और उन्‍होंने इसी के साथ अपनी मां का वर्कआउॅट करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है जो काफी प्रेरणादायक है. ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे सभी छोटे बच्चे और बच्चियों के लिए साथ में सबके अंदर के बच्चे के लिए भी.

  1. ऋतिक ने अपने बेटे रेहान का 12वां जन्मदिन मनाया. 
  2. ऋतिक इन दिनों 'सुपर 30' की शूटिंग में बिजी हैं.
  3. खबरें थीं कि ऋतिक एक्‍स वाइफ से शादी कर सकते हैं. 
  4.  

मेरे द्वारा लिखी गई एक कविता. इस कविता में ऋतिक ने मन के भीतर छुपे डर से जीतने की बात बताई है. ऋतिक ने इस पोएम की शुरुआत खुद से करते हुए बताया कि लोग आपके आत्‍मविश्‍वास को गिराने की कोशिश करते हैं, आपको आगे बढ़ने से रोकते हैं और कई बार ऐसी बातें मन को डराने लगती हैं. इससे कैसे बचें और अपने अंदर छुपी सारी संभावनाओं को तलाशें. 

बता दें कि सोशल मीडिया पर ऋतिक अक्‍सर अपनी मां की फिटनेस की फोटोज और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं ताकि लोग उससे मोटिवेट होकर अपनी सेहत का ध्‍यान रखें. हाल में ऋतिक ने अपनी मां के नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. ऋतिक ने इस वीडियो में अपने बच्चों को टैग करते हुए लिखा जब आपकी दादी आपकी सबसे बड़ी प्रेरणा बन जाती हैं तब आपके कोई एक्सक्यूज नहीं रहता.

Ex Wife सुजैन खान के साथ हॉलीडे पर जाएंगे ऋतिक रोशन, क्या सच में कर रहे हैं दोबारा शादी?

 

When the grandmother becomes your grandest inspiration - you literally have no excuses! #Repost @pinkieroshan with @get_repost My son#my grandsons#my audience#this morning

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

ऋतिक इन दिनों अपनी फिल्‍म 'सुपर 30' की शूटिंग में बिजी हैं. कुछ दिन पहले ही वो अपनी एक्‍स वाइफ सुजैन और बच्‍चों के साथ छुट्ट‍ियां मना कर वापस लौटे हैं. खबरें थीं कि ऋतिक और सुजैन फिर से शादी कर सकते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़े

Trending news