अब ऋतिक रोशन के परिवार से मिलीं उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड, आखिर क्या है आगे का प्लान?
Advertisement

अब ऋतिक रोशन के परिवार से मिलीं उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड, आखिर क्या है आगे का प्लान?

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के कई वीडियोज और फोटोज इन दिनों वायरल हो रहे हैं. इस बीच एक्टर के चाचा ने एक ऐसी फोटो शेयर कर दी, जो जंगल में लगी आग की तरह वायरल हो रही है. इस फोटो ऋतिक की खास दोस्त नजर आ रही हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. आजकल वो एक हसीना के साथ अक्सर स्पॉट होते हैं और उस हसीना ने तो अब उनके घर में भी अपनी हाजिरी दे दी है और इस बात का सबूत है हाल की फोटो, जिसमें ऋतिक की खास दोस्त एक्टर के परिवार के संग नजर आ रही हैं और यह फोटो खुद चाचा राजेश रोशन ने शेयर की है.

  1. ऋतिक रोशन की खास दोस्त फिर आईं नजर 
  2. परिवार के संग किया लंच
  3. फोटो हुई वायरल

सबा की तस्वीर हुई वायरल

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की लव लाइफ पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई हैं. जब से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को एक्ट्रेस और संगीतकार सबा आजाद के साथ देखा गया है, तब से हर कोई उनका रिलेशनशिप स्टेटस जानने के लिए बेकरार है. ऋतिक रोशन और सबा आजाद (Saba Azad) ने अभी तक इस मामले में अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है लेकिन लगता है कि अब चीजें जल्दी-जल्दी आगे बढ़ रही हैं. दरअसल अब सबा आजाद सिर्फ ऋतिक रोशन ही नहीं बल्कि उनके परिवार के भी ज्यादा नजदीक नजर आने लगी हैं. बीते रविवार को ही एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन के परिवार के साथ लंच किया है. इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

 

 

सबा और ऋतिक का रिएक्शन

इन तस्वीरों पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने कॉमेंट किया है, 'ये बात सच है चाचा और आप सबसे ज्यादा धमाल मचाते हैं.' ऋतिक के बाद सबा आजाद (Saba Azad) ने भी इन तस्वीरों पर अपना रिएक्शन दे डाला है. सबा आजाद ने कॉमेंट किया है, 'बेस्टेस्ट संडे....' फैंस ऋतिक और सबा के कॉमेंट्स को लगातार लाइक कर रहे हैं और दोनों के साथ की दुआएं भी मांग रहे हैं. 

ऋतिक और सबा का वर्कफ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) फिल्म 'विक्रम वेधा' में नजर आने वाले हैं. कुछ हफ्ते पहले ही इस फिल्म से ऋतिक रोशन का पहला लुक भी सामने आया था. इसके अलावा वह फिल्म 'फाइटर' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए पहली दफा पर्दे पर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी साथ नजर आएगी. बात की जाए सबा आजाद (Saba Azad) की तो उनकी वेब सीरीज 'रॉकेट बॉयज' हाल ही में लॉन्च हुई है. इस सीरीज में जिम सर्भ और इश्वाक सिंह ने अहम रोल निभाया है.

यह भी पढ़ें- 'बबीता जी' ने कमाई का निकाला कोई और जरिया, क्या 'जेठलाल' का अधूरा रह जाएगा प्यार?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news