Zee Rozgar Samachar

Video: ऋतिक रोशन के साथ रोमांस करती दिख रही हैं वाणी कपूर, War का पहला गाना रिलीज

यह गाना फिल्‍म 'धर्म कांटा' के प्रसिद्ध गाने 'मोह आई न जग से लाज, मैं इतना जोर से नाची आज, कि घुंघरू टूट गए' का रिक्रिएटेड वर्जन है. 

Video: ऋतिक रोशन के साथ रोमांस करती दिख रही हैं वाणी कपूर, War का पहला गाना रिलीज

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के दो एक्‍शन स्‍टार्स ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पहली बार स्‍क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं. उनकी इस फिल्‍म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. 'वॉर' (War) का पहला गाना 'घुंगरू' (Ghungroo) रिलीज हो चुका है. फिल्‍म के इस पहले गाने को लेकर फैंस में काफी एक्‍साइटमेंट था. मेकर्स ने पहले ही दावा किया था कि फिल्‍म के इस डांसिंग नंबर पर आप खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे. इस गाने को गायक अरिजीत सिंह को शिल्पा राव ने गाया है. बता दें कि यह गाना फिल्‍म 'धर्म कांटा' के प्रसिद्ध गाने 'मोह आई न जग से लाज, मैं इतना जोर से नाची आज, कि घुंघरू टूट गए' का रिक्रिएटेड वर्जन है. 

'वॉर' का यह नया गाना ऋतिक रोशन और उनकी लीडिंग लेडी वाणी कपूर (Vaani Kapoor) के साथ फिल्‍माया गया है, जिसमें उनकी हॉट केमिस्‍ट्री साफ नजर आ रही है. हालांकि वाणी इस फिल्‍म में भी अपनी पिछली फिल्‍म 'बेफिक्रे' के अंदाज में भी नजर आ रही हैं. इस गाने को विशाल-शेखर ने अपना संगीत दिया है. यह गाना बीच पर फिल्‍माया गया है. आप भी देखें फिल्‍म 'वॉर' का ये नया गाना. 

 

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वाणी कपूर, अनुप्रिया और दीपानिता शर्मा भी अहम किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है. ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.