अपनी बॉडी पर Hrithik Roshan ने लिखी ऐसी लाइनें, पढ़कर आप भी लगाएंगे ठहाके

गुरुवार को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी बॉडी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसे 5 घंटे के अंदर 15 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया.

अपनी बॉडी पर Hrithik Roshan ने लिखी ऐसी लाइनें, पढ़कर आप भी लगाएंगे ठहाके
इस तस्वीर को 5 घंटे के अंदर 15 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, ऋतिक रोशन)

नई दिल्ली: 2019 में एशिया के सबसे सेक्सी पुरुष का खिताब अपने नाम करने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक जबरदस्त एनर्जेटिक स्टार हैं. अपनी पहली ही बॉलीवुड फिल्म 'कहो न प्यार है' से दर्शकों के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले ऋतिक ने अब तक पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया हुआ है. ऋतिक की फैन फॉलोइंग का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें एक बार वैलेंटाइन पर एक दो नहीं बल्कि तकरीबन 30 हजार शादी के प्रपोजल मिले थे. फिल्मों में आने से पहले से ही ऋतिक ने अपनी बॉडी पर काफी ध्यान दिया था. आज भले ही उनकी बॉडी पहले जैसी नहीं है, लेकिन फिर भी वह अपने बॉडी को काफी मेनटेन किए हुए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

गुरुवार को ऋतिक ने अपने बॉडी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसे 5 घंटे के अंदर 15 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. ऋतिक द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर थोड़ी पुरानी है, जिसमें उनका ऐब्स (Abs) दिख रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कुछ लाइनें भी लिखी, जो अमिताभ बच्चन के गाने 'मैं और मेरी तन्हाई' से कॉपी की गई है. तो आइए, अब आप भी पढ़िए ऋतिक रोशन की ये लाइनें, जो उन्होंने अपनी बॉडी के ऊपर लिखी है...

मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं... 
कि आज यह Abs होते तो कैसा होता...
अगर यह होते तो ऐसा होता, 
अगर यह होते तो वैसा होता...
जबकि मुझे खबर है कि ABS नहीं हैं... कहीं नहीं हैं...
लेकिन यह पागल दिल है कि कह रहा है कि वो है... 
मोटे पेट के नीचे कहीं है...
मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं!

बता दें, आखिरी बार ऋतिक रोशन को बड़े पर्दे पर फिल्म 'वॉर' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म में ऋतिक के साथ पहली बार टाइगर श्रॉफ नजर आए थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें