Hritik Roshan ने बचपन में किया था Sridevi के साथ काम, वीडियो देख आप नहीं कर पाएंगे यकीन
Advertisement

Hritik Roshan ने बचपन में किया था Sridevi के साथ काम, वीडियो देख आप नहीं कर पाएंगे यकीन

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को बचपन से ही एक्टिंग का शौक रहा है, तभी तो उन्होंने बहुत कम उम्र से ही फिल्मों में एक्टिंग शुरू कर दी थी. हाल के दिनों में ऋतिक के बचपन के दिनों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आज के समय में जाने-माने अभिनेता हैं. उनकी फिल्मों का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज वो जितनी काबिलियत से अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते हैं, उसकी एक झलक तो उन्होंने बचपन में ही दिखा दी थी. 

  1. ऋतिक को बचपन से था एक्टिंग का शौक
  2. श्रीदेवी के साथ कर चुके हैं काम
  3. वायरल हुआ पुराना वीडियो

ऋतिक का पुराना वीडियो

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बचपन से ही एक्टिंग और डांस के मामले में उस्ताद है. यूं तो बतौर मेन लीड एक्टर ने 'कहो ना प्यार है' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन इससे पहले पहले वो चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में भी नजर आ चुके हैं. ऋतिक रोशन ने साल 1986 में आई फिल्म 'भगवान दादा' में अपने अभिनय का जलवा बिखरे चुके हैं. 

 

 

बचपन से ही था एक्टिंग में दम

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Childhood Video) की फिल्म 'भगवान दादा' के कुछ वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, इन वीडियोज में ऋतिक काफी क्यूट नजर आ रहे हैं. इस पुराने वीडियो को देखकर यही लगता है कि एक्टर की शक्ल में भी ज्यादा बदलाव नहीं आया है. 

श्रीदेवी के साथ दिखे थे ऋतिक

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वो श्रीदेवी के साथ अपने सीन को शानदार तरीके से फिल्मा रहे हैं. फिल्म में उनके अलावा साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत, श्रीदेवी और उनके पिता राकेश रोशन ने काम किया था. ऋतिक रोशन के वीडियो को देख कहा जा सकता है कि वो बचपन के दिनों से एक्टिंग के मामले में उस्ताद थे. 

ऋतिक की फिल्में

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के  वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'फाइटर' का ऐलान किया था. इस फिल्म में उनकी जोड़ी दीपिका पादुकोण संग जमेगी. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे. इसके अलावा उनकी 'क्रिस-4' भी लाइनअप में है. खबर ये भी है कि फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन नजर आएंगे. फिल्म में सैफ अली खान पुलिस का किरदार निभाएंगे.

यह भी पढ़ें- अगली फिल्म में कुछ यूं दुश्मन को चित करते नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, शेयर किया वीडियो  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news