हुमा के B'day पर सेलेब्स ने इस अंदाज में दी बधाई, एक्ट्रेस ने शुरू की हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग
Advertisement

हुमा के B'day पर सेलेब्स ने इस अंदाज में दी बधाई, एक्ट्रेस ने शुरू की हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग

हुमा की वेब सीरीज 'लैला' काफी कंट्रोवर्सी में रही लेकिन इसे फैंस और क्रिटिक्स का पूरा साथ मिला. अब हुमा के फैंस इसके सेकंड सीजन का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. 

हुमा कुरैशी (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और वेब सीरीज 'लैला' से धमाकेदार वापसी करने वाली एक्ट्रेस हुमा कुरेशी आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. जन्मदिन के मौके पर हुमा को कई बॉलीवुड सेलेब्स ने बधाई दी. फिल्म 'लैला' में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने के बाद हुमा फिलहाल अमेरिका में अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'आर्मी ऑफ द डेड' की शूटिंग में व्यस्त हैं. हुमा की वेब सीरीज 'लैला' काफी कंट्रोवर्सी में रही लेकिन इसे फैंस और क्रिटिक्स का पूरा साथ मिला. अब हुमा के फैंस इसके सेकंड सीजन का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. 

हुमा के बर्थडे पर भाई साकिब सलीम ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस के बचपन की कई सारी तस्वीरें दिखाई हैं. साकिब ने हुमा के लिए मैसेज में कहा कि हॉलीवुड स्टार, आप मुझे और अपने आसपास मौजूद सभी को प्रेरित कर रही हैं. आप सफलता के शिखर पर पहुंचे. पहली बार मैं आपके जन्मदिन पर आपके साथ नहीं हूं. ढेर सारा प्यार. आप एक असली मूवी स्टार हो. 

CONFIRMED: दीपिका-प्रियंका के बाद हॉलीवुड में हुई हुमा की एंट्री, जैक स्नायडर की फिल्म में आएंगी नजर

कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान कुंद्रा ने भी हुमा को विश करते हुए लिखा कि वह जानती थी कि सभी स्मार्ट महिलाएं क्या जानती हैं? हंसी आपको मजबूत बनाती है और लंबे समय तक जीवित रखती है. हैप्पी बर्थडे डार्लिंग हुमा. 

दबंग गर्ल सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर हुमा को विश करते हुए लिखा कि पुरानी जैसी लगने वाली मेरी नई सहेली को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. यह दिन बेहतरीन हो, हम जानते हैं कि हम वहां आपके साथ नहीं है, लेकिन रहने की कोशिश की. 

fallback

इन सबके अलावा एक्ट्रेस अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, अथिया शेट्टी, अदिति राव हैदरी और दिव्या दत्ता जैसी हस्तियों ने भी हुमा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. बता दें कि फिल्म निर्माता जैक स्नायडर की फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' में हुमा एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगी और शायद इस तरह की भूमिका को उन्होंने इससे पहले पर्दे पर नहीं निभाया है. इस फिल्म में हुमा के साथ एला पुर्नेल, एना डे ला रेगुएरा और थियो रॉसी जैसे कलाकार भी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news