कनफ्यूजन और हंसी का जबरदस्त डोज! Paresh Rawal की हंगामा 2 का ट्रेलर रिलीज
Advertisement

कनफ्यूजन और हंसी का जबरदस्त डोज! Paresh Rawal की हंगामा 2 का ट्रेलर रिलीज

पुरानी यादों को ताजा करते हुए प्रियदर्शन (Priyadarshan) एक बार फिर से वापस आने के लिए पूरी तर तैयार हैं. फिल्म हंगामा 2 (Hungama 2) का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है.

हंगामा 2

नई दिल्ली: साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म हंगामा (Hungama) उस दौर की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. दिग्गज फिल्ममेकर प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में परेश रावल (Paresh Rawal), अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna), आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani), रिमी सेन और राजपाल यादव ने अहम किरदार निभाए थे. हंगामा ऐसी फिल्म थी जिसका रिपीट टेलीकास्ट दर्शकों ने टीवी पर कई बार देखा लेकिन कभी बोर नहीं हुए.

हंगामा 2 का ट्रेलर
पुरानी यादों को ताजा करते हुए प्रियदर्शन (Priyadarshan) एक बार फिर से वापस आने के लिए पूरी तर तैयार हैं. फिल्म हंगामा 2 (Hungama 2) का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है. हंगामा के पार्ट 1 में जहां एक मजबूर लड़की के इर्द गिर्द बहुत से लोगों में मिसटेकेन आइडेंटिटी का मामला दिखाया गया था वहीं इस बार भी एक एक लड़की के इर्द गिर्द बहुत सारा कनफ्यूजन दिखाया गया है.

क्या है कनफ्यूजन
हालांकि फर्क इतना सा है कि इस बात ये लड़की एक छोटी सी बच्ची है. कनफ्यूजन इस बात का है कि आखिर ये बच्ची किसकी है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) परेश रावल की पत्नी हैं और उन्हें लगता है कि एक लड़का उनकी पत्नी के साथ अवैध रूप से रिश्ते में हैं. अब ये बच्ची किसकी है और आखिर परेश रावल (Paresh Rawal) का अपनी पत्नी को लेकर वहम किस तरह टूटेगा ये फिल्म की कहानी होगी.

फिर मचेगा हंगामा
पिछली बार जहां परेश रावल (Paresh Rawal) की पत्नी उन पर शक करती नजर आई थीं उसी तरह इस बार परेश रावल (Paresh Rawal) अपनी पत्नी पर शक करते दिखाई देंगे. फिल्म की कहानी का अंत प्रियदर्शन हमेशा ही काफी धमाकेदार रखते हैं और उम्मीद है कि इस बार भी दर्शकों को वही कॉमिक सीक्वेंस और उतार चढ़ाव भरा मजेदार प्लॉट देखने को मिलेगा. फिल्म कैसा परफॉर्म करेगी ये तो वक्त के साथ पता चलेगा.

VIDEO

ये भी पढ़ें:अनुपमा ने मानी हार, परिवार के लिए काव्या के आगे टेके घुटने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news