स्तन कैंसर से जूझ रहीं महिलाओं के लिए ताहिरा कश्यप ने दिए ये सुझाव

स्तन कैंसर से जूझ रहीं महिलाओं के लिए ताहिरा कश्यप ने दिए ये सुझाव

बीते साल ब्रेस्ट कैंसर जैसी बीमारी से जूझीं आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप अब दूसरों को हिम्मत देने का काम कर रही हैं...

स्तन कैंसर से जूझ रहीं महिलाओं के लिए ताहिरा कश्यप ने दिए ये सुझाव

नई दिल्ली: बीते साल ब्रेस्ट कैंसर जैसी बीमारी से जूझीं आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप अब दूसरों को हिम्मत देने का काम कर रही हैं. लेखिका-फिल्मकार ताहिरा कश्यप का कहना है कि स्तन कैंसर से जूझ रहीं महिलाओं के लिए पति और परिवार का साथ जरूरी है. ताहिरा हाल ही में पांच किलोमीटर की महिलाओं के मैराथॉन पिंकाथॉन रन में शामिल हुई थीं.

ताहिरा के पति आयुष्मान खुराना संघर्ष के उस दौर में उनके साथ बने रहे और इस दौरान दो साल उन्होंने ताहिरा के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा क्योंकि ताहिरा उस वक्त उपचार के दौर से गुजर रही थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Two reasons to be the mascot for 5kms #pinkathon A) Early breast cancer detection awareness & self love B) #milindsoman I could be lying about the order though  @pinkathonindia 15 December, let’s run!!

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap) on

ताहिरा ने इस कार्यक्रम में मिलिंद सोमन के साथ बजाज इलेक्ट्रिकल्स पिंकाथॉन मुंबई 2019 के आठवें संस्करण के प्रोमोशनल प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया संग बात करते हुए कहा, "आप उस दर्द और संघर्ष को किसी और के साथ बांट नहीं सकते हैं, लेकिन अगर आपके पास आपके माता-पिता, पति, बच्चों, परिवार के अन्य सदस्यों और दोस्तों का सहारा होता है, तब वह संघर्ष, संघर्ष जैसा नहीं लगता है. मेरा मानना है कि तब वह सफर आसान, सुहाना और आनंददायक बन जाता है. हम सभी प्यार के आश्रित हैं, तो कामना करती हूं कि हम सभी ढेर सारे प्यार से घिरे रहें." (इनपुट आइएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news