close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भाग्यशाली हूं अरबाज के साथ काम करने का मौका मिला: सनी लियोन

अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि वह अरबाज खान के साथ काम करने का मौका मिलने पर खुद को भाग्यशाली समझती हैं। फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में सनी और अरबाज एक साथ नजर आएंगे।

भाग्यशाली हूं अरबाज के साथ काम करने का मौका मिला: सनी लियोन

मुंबई: अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि वह अरबाज खान के साथ काम करने का मौका मिलने पर खुद को भाग्यशाली समझती हैं। फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में सनी और अरबाज एक साथ नजर आएंगे।

फिल्म पर सवाल पूछने पर ‘मस्तीजादे’ की अभिनेत्री ने से कहा, ‘जी हां..अफवाहें सच हैं। मैं अरबाज के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं। मुझे नहीं पता जिंदगी मुझे कहा ले जा रही है और आगे क्या होगा। मुझे लगता है कि सभी घटनाओं के पीछे कोई न काई कारण जरूर होता है।’ ‘तेरा इंतजार’ राजीव वालिया की बतौर निर्देशक पहली फिल्म होगी।

इस साल 35 वर्षीय अभिनेत्री अपनी फिल्म ‘मस्तीजादे’ और ‘वन नाइट स्टैंड’ की वजह से काफी मशरूफ रहीं हैं। सुपरस्टार शाहरूख खान की फिल्म ‘रईस’ में भी सनी एक विशेष गाने पर थिरकती नजर आएंगी। सनी ने कहा, ‘ मैं अपने आप को भाग्यशाली मानती हूं। बालीवुड में मेरा अभी तक का जो भी सफर रहा है, उसके लिए मैं काफी आभारी हूं । यह कोई अपवाद नहीं है। मैं काफी उत्साहित हूं। ’ सनी एमटीवी ‘स्प्लिट्सविला’ के नौंवे संस्करण की मेजबानी करती भी नजर आएंगी।