पब्लिसिटी पाने के लिए मुझे राष्ट्रीय टीवी पर शादी करने की जरूरत नहीं: मोना लिसा

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ में अपने पुरुष मित्र विक्रांत सिंह से शादी करने वाली भोजपुरी अभिनेत्री मोना लिसा ने कहा कि राष्ट्रीय चैनल पर हुई उनकी शादी कोई प्रचार का शिगूफा नहीं। बिग बॉस के घर में 14 हफ्ते तक रहने रहने वाली मोना पिछले हफ्ते ही कार्यक्रम से बाहर हुई हैं। शो के दौरान खास बात उनकी टीवी पर विक्रांत से शादी हुई थी।

पब्लिसिटी पाने के लिए मुझे राष्ट्रीय टीवी पर शादी करने की जरूरत नहीं: मोना लिसा

मुंबई : रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ में अपने पुरुष मित्र विक्रांत सिंह से शादी करने वाली भोजपुरी अभिनेत्री मोना लिसा ने कहा कि राष्ट्रीय चैनल पर हुई उनकी शादी कोई प्रचार का शिगूफा नहीं। बिग बॉस के घर में 14 हफ्ते तक रहने रहने वाली मोना पिछले हफ्ते ही कार्यक्रम से बाहर हुई हैं। शो के दौरान खास बात उनकी टीवी पर विक्रांत से शादी हुई थी।

लोगों की नजरों में आने के लिए क्या दोनों ने शादी की, इस सवाल पर मोना ने कहा, ‘मैं भोजपुरी फिल्मों में अच्छा काम कर रही हूं, लोग मुझे जानते हैं। बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद ज्यादा लोग मेरे बारे में जानने लगे हैं।’ मोना ने कहा, ‘मुझे प्रचार के लिए शादी करने की जरूरत नहीं। हम आठ साल से एक-दूसरे को जानते थे और शादी की योजना बना रहे थे। ये दिल को छू लेने जैसा था। ये दुखद है कि लोगों को लगता है कि ये प्रचार का हथकंडा है।’ ‘बिग बॉस’ में सारा खान और अली मर्चेंट के बाद होने वाली ये दूसरी शादी है।

‘बिग बॉस’ के घर में रहने के दौरान जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा वो थी साथी प्रतिभागी मनु पंजाबी से उनकी दोस्ती।

मोना ने कहा, ‘मुझे काफी दुख हुआ जब मनु के साथ मेरी नजदीकी की खबरें आईं। जब आप 24 घंटे घर में किसी के साथ बंद रहते हैं तो आप किसी के दोस्त बन ही जाते हैं। मेरे मामले में भी ऐसा ही हुआ। मैं मनु और मनवीर की अच्छी दोस्त बन गई।’ काम के मोर्चे पर मोना ने कहा कि वो पहले अपने लंबित पड़े फिल्मी प्रोजेक्ट को पूरा करेंगी।

उन्होंने कहा, ‘मैं कुछ लंबित पड़ी फिल्मों पर काम करूंगी। फिल्म इंडस्ट्री से अगर मेरे पास कुछ अच्छे प्रस्ताव आते हैं और वो मुझे पसंद आते हैं तो मैं उनपर काम करूंगी। मैं खुद को सिर्फ भोजपुरी फिल्मों तक सीमित नहीं रखना चाहती।’ मोना ने कहा, ‘मैं शो से बाहर आकर बेहद खुश हूं। अब मेरी शादी हो चुकी है तो मैं शो से बाहर आने का इंतजार कर रही थी। ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर रहना आसान नहीं है।’