टीवी पर कलाकारों को देख कर सीखा है डांस: राजकुमार राव
Advertisement

टीवी पर कलाकारों को देख कर सीखा है डांस: राजकुमार राव

उन्होंने इस सप्ताह लॉन्च हुए 'ट्विस्ट कमरिया' गीत में डांस किया है. फिल्म में राजकुमार राव के अलावा कृति सैनन और आयुष्मान खुराना भी हैं. लेखक-निर्देशक नितेश तिवारी और श्रेयस जैन द्वारा लिखित फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होगी. यह फिल्म बतौर निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की दूसरी फिल्म है

18 अगस्त को रिलीज होगी 'बरेली की बर्फी'  (फाइल फोटो)

मुंबई: 'शहीद' और 'ट्रैप्ड' जैसी फिल्मों में अपने अलग अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता राजकुमार राव आगामी फिल्म 'बरेली की बर्फी' में अपने नृत्य का हुनर दिखाते नजर आएंगे. उनका कहना है कि उन्होंने कलाकारों को देखकर नृत्य सीखा है. राजकुमार ने एक बयान में कहा, "छोटे शहर के ज्यादातर लोगों की तरह मैंने भी टीवी पर कलाकारों को देखकर डांस सीखा है." राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता 'बरेली की बर्फी' में एक छोटे शहर के युवक प्रीतम विद्रोही की भूमिका में नजर आएंगे.

उन्होंने इस सप्ताह लॉन्च हुए 'ट्विस्ट कमरिया' गीत में डांस किया है. फिल्म में राजकुमार राव के अलावा कृति सैनन और आयुष्मान खुराना भी हैं. लेखक-निर्देशक नितेश तिवारी और श्रेयस जैन द्वारा लिखित फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होगी. यह फिल्म बतौर निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की दूसरी फिल्म है. इससे पहले वह 'निल बट्टे सन्नाटा' का निर्देशन कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: 'बरेली की बर्फी' का नया गाना 'ट्विस्ट कमरिया' हुआ रिलीज, अलग अंदाज में दिख रही हैं कृति सेनन

Trending news