लगातार हिट फिल्मों बाद भी आयुष्मान खुराना को नहीं सुकून! दिया ऐसा बयान

आयुष्मान की बातें बता रही हैं कि वह अब यहीं नहीं रूकने वाले हैं. वह आने वाले समय में और भी अधिक अच्छी फिल्में करने की चाह रखते हैं...

लगातार हिट फिल्मों बाद भी आयुष्मान खुराना को नहीं सुकून! दिया ऐसा बयान

नई दिल्ली: नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) बीते साल से ही लगातार सुर्खियों में छाए हैं. उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बाला (Bala)' के साथ बैक टू बैक अपनी सातवीं हिट दर्ज करा दी है. लेकिन ऐसा लग रहा है कि अब भी आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी सफलता से खुश नहीं हैं. 

आयुष्मान की बातें बता रही हैं कि वह अब यहीं नहीं रूकने वाले हैं. वह आने वाले समय में और भी अधिक अच्छी फिल्में करने की चाह रखते हैं. आयुष्मान ने कहा, "मुझमें बेहतरीन फिल्में करने की भूख है. यह कुछ ऐसा है जो मुझे एक अभिनेता के तौर पर अच्छे, नए और विघटनकारी फिल्म की तलाश करने के लिए संचालित व प्रेरित करता है."

लगातार हिट्स ने बढ़ाए आयुष्मान खुराना के भाव, अब 5 गुना ज्यादा वसूलेंगे फीस!

उन्होंने आगे कहा, "वे कहते हैं कि आप अपनी सफलताओं के माध्यम से काफी कुछ सीखते हैं और अभी के इस दौर ने मुझे बताया है कि कहानियों के इस स्तर को आगे बढ़ाना चाहिए और अलग-अलग तरह की फिल्में करनी चाहिए क्योंकि किसी न किसी तरह से मेरे सिनेमा के ब्रांड का पर्याय कुछ ऐसा बन चुका है जो सामाजिक बदलाव के लिए बनती हैं." 

बता दें कि आने वाले समय में आयुष्मान खुराना, अमिताभ बच्चन के साथ 'गुलाबो सिताबो' और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आने वाले हैं. शुभ मंगल ज्यादा सावधान में वह एक गे कपल की प्रेम कहानी को दिखाने वाले हैं. 

वहीं इन दिनों की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान का जलवा बरकरार है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में लगभग 69.25 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की है. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें