अपने करियर को लेकर एक्ट्रेस वाणी कपूर का बड़ा खुलासा, बोली- 'अब तक किए काम पर...'

वाणी ने 2013 की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी

अपने करियर को लेकर एक्ट्रेस वाणी कपूर का बड़ा खुलासा, बोली- 'अब तक किए काम पर...'

नई दिल्ली:  एक समय में अपनी अदाओं से सबके दिलो-ओ-दिमाग पर 'नशे सेे चढ़ गई' एक्ट्रेस वाणी कपूर अपने करियर को लेकर काफी खुलकर बात करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर को लेकर एक खुलासा किया. वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'शमशेेेेरा' की तैयारी मेंं बिजी हैं.        

अभिनेत्री वाणी कपूर ने कहा कि उन्हें अपने पेशेवर फैसलों पर कोई अफसोस नहीं है और वह अपनी पसंद से बहुत खुश हैं. वाणी ने आईएएनएस को मेल पर बताया, "मैंने जो भी किया है उससे मैं बहुत खुश हूं. मुझे कोई पछतावा नहीं है." 

वाणी ने 2013 की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. वह जल्द ही रणबीर कपूर के साथ 'शमशेरा' में नजर आएंगी. 

अपनी अगली चुनौती पर बात करते हुए वाणी ने कहा, "बहुत कुछ करना है. बहुत सारी चुनौतियां हैं जिनका मैं इंतजार कर रही हूं. मैं एक एक्शन फिल्म, एक फुल-ऑन कॉमेडी फिल्म, पारिवारिक ड्रामा और एक भावपूर्ण रोमांटिक फिल्म करना चाहती हूं."

आपको पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में क्या प्रेरित करता है? इस सवाल पर वह कहती हैं, "व्यक्तिगत रूप से जीवन की खुशी और पेशेवर रूप से वह काम जो मैं करती हूं, मुझे आगे बढ़ाता है..प्रेरित करना है. मैं महत्वाकांक्षी और भावुक हूं. मेरा काम मुझे खुशी देता है." 

बता दें कि वाणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वह आए दिन अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर छाईं रहती हैं. पिछले दिनों वाणी अपनी खूबसूरत गाउन के चलते काफी सुर्खियों में थीं.    

इनपुट आईएएनएस से भी 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें