सोनम कपूर को ऐसे किरदार निभाना हैं पसंद, दूसरों को भी दी सलाह

फिल्म 'द जोया फैक्टर' में 'कारवां' में नजर आए एक्टर दलकीर सलमान भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म को अभिषेक शर्मा निर्देशित कर रहे हैं.

सोनम कपूर को ऐसे किरदार निभाना हैं पसंद, दूसरों को भी दी सलाह

नई दिल्ली: अभिनेत्री सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी को बुधवार को एक साल पूरे हो गए. अभिनेत्री जानती हैं कि उनका मन बड़े पर्दे पर 'साधारण' किरदार निभाने में लगता है. वह उसी फैशन का समर्थन करती हैं जिसमें वह विश्वास करती हैं और दूसरों को भी ऐसा करने का अनुरोध करती हैं.

सोनम आगामी फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आने वाली हैं. सोनम ने आईएएनएस से कहा, "बहुत सारी लड़कियां ऐसा मानती हैं कि जब मैं इतनी गड़बड़ियां कर सकती हूं तो भला अपने जीवन में सफल कैसे हो पाउंगी हूं? पर मैं कहना चाहती हूं कि, गड़बड़ियां करना ठीक है. 'खूबसूरत' में मिली के जरिए मैंने यही बताना चाहा है और जोया में भी यही बात मुझे अच्छी लगती है. मुझे आम लड़कियों का किरदार निभाना पसंद है."

सोनम ने आगे कहा, "शादी के बाद मैंने अपना वजन बढ़ा लिया, मेरी त्वचा खराब हो गई, मेरी आंखों के नीचे काले घेरे बन गए और इन सबके बाद भी मैं यही कहना चाहूंगी कि.. ठीक है. भारत में लड़कियों के ऊपर बहुत दबाव डाला जाता है, जैसे कि आपकी शादी किससे हो रही है, वह कितना पढ़ा है, तुम्हारी स्कीन ऐसी क्यों दिख रही है, धूप में मत जाओ काली हो जाओगी, तुमने अपने बाल क्यों काटे, ज्यादा बाहर मत निकलो, बाहर पीने मत जाओ."

33 वर्षीय अभिनेत्री ने आगे कहा, "इसलिए मैंने सोचा कि मैं साधारण किरदार निभाउं. मुझे जोया भी इसी वजह से पसंद है. वह साधारण होने के साथ ही औसत है."

फैंस के लिए स्पेशल गिफ्ट लेकर आईं सोनम कपूर, स्टाइल सीक्रेट करेंगी शेयर

गौरतलब है कि 'द जोया फैक्टर' की कहानी लेखिका अनुजा चौहान के एक फिक्शन पर आधारित है. यह एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया है. हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से भरपूर है.

इस फिल्म में सोनम लीड किरदार में नजर आने वाली हैं जिसका नाम है जोया सिंह सोलंकी. इसमें फिल्म 'कारवां' में नजर आए एक्टर दलकीर सलमान भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म को अभिषेक शर्मा निर्देशित कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.