बॉबी देओल को है इस बात का मलाल, जब बुलंद था स्टारडम तो नहीं कर पाए यह काम

 'बरसात' फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज करने वाले बॉबी देओल ने शुक्रवार को रिलीज मल्टीस्टारर फिल्म 'हाउसफुल-4' में अहम भूमिका निभाई है.

बॉबी देओल को है इस बात का मलाल, जब बुलंद था स्टारडम तो नहीं कर पाए यह काम
बॉबी ने 2018 में चार साल के लंबे अंतराल के बाद रेस-3 से कमबैक किया था.

मुंबई: 'बरसात' (Barsaat) से बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज करने वाले बॉबी देओल (Bobby Deol) ने शुक्रवार को रिलीज मल्टीस्टारर फिल्म 'हाउसफुल-4' (Housefull4) में अहम भूमिका निभाई है. बॉबी ने न्यूज एजेंसी IANS को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्हें इस बात का मलाल है कि वह अपने स्टारडम को भुना नहीं सके. बॉबी ने कहा, "मुझे लगता है कि हर किसी का भाग्य पहले से ही तय होता है लेकिन अगर आप कठिन मेहनत करते हैं तो अवसर खत्म नहीं होता. आप एक एक्टर के तौर पर हमेशा जिंदगी में बहुत कुछ हासिल करते हैं."  

बॉबी ने 2018 में चार साल के लंबे अंतराल के बाद रेस-3 से कमबैक किया था. उन्होंने कहा, "मैं अपनी नई पारी को लेकर संजीदा हूं. जो भी रोल मुझे मिल रहे हैं, वो पूरी तरह से मेरे कंफर्ट जोन के हैं. मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि मैं फिलहाल सही जोन में हूं." 

90 के दशक में बॉबी का बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा नाम था. उन्होंने 1995 में बरसात से अपना फिल्मी करियर शुरू किया. इसके बाद उनकी फिल्म 'गुप्त' काफी सफल रही. यह पूछे जाने पर कि वह अपनी जर्नी को कैसे देखते हैं? इस पर बॉबी ने कहा, "नब्बे और 2000 के दौरान मेरी जर्नी बहुत शानदार रही. यह देखकर मुझे अच्छा लगता है कि मैं अभी भी काम कर रहा हूं. लेकिन चीजें बदल गई हैं. समय बदल गया है. इसी के अनुसार नई पीढ़ी बदल गई है." 

हाउसफुल 4 में अहम भूमिका
हाउसफुल-4 में बॉबी देओल अहम भूमिका में हैं. पहले दिन फिल्म ने 18.85 करोड़ की कमाई की. वहीं, राना दुग्गाबती ने इस फिल्म में अहम भूमिका निभाई है. पुनर्जन्म पर आधारित यह फिल्म एक-दूसरे के साथ चलते हुए सन् 1419 और 2019 के दो टाइम लाइंस को दिखाती है. फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है और इसका निर्माण साजिद नाडियावाला ने किया है. फिल्म में चंकी पांडे, शरद केल्कर और जॉनी लीवर ने भी भूमिकाएं निभाई हैं.