close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अपने इस लक्ष्य को पूरा करना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ, कहा- 'खुद को साबित करने में सफल रहा हूं'

इस युवा अभिनेता ने कहा कि फिल्म जगत में कदम रखने के बाद एक स्टारकिड से परे अपनी अलग पहचान बनाना उनके लिए चुनौती थी. उनका मानना है कि समय के साथ वह खुद को साबित करने में सफल हुए हैं.

अपने इस लक्ष्य को पूरा करना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ, कहा- 'खुद को साबित करने में सफल रहा हूं'
टाइगर का मानना है कि वह खुद को साबित करने में सफल हुए हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने कहा कि उन्हें 'जैकी श्रॉफ का बेटा' बनकर गर्व महसूस होता है, लेकिन वह इतनी मेहनत करना चाहते हैं कि लोग उनके पिता को 'टाइगर श्रॉफ के पिता' के रूप में जानें. इस युवा अभिनेता ने कहा कि फिल्म जगत में कदम रखने के बाद एक स्टारकिड से परे अपनी अलग पहचान बनाना उनके लिए चुनौती थी. उनका मानना है कि समय के साथ वह खुद को साबित करने में सफल हुए हैं.

टाइगर श्रॉफ फैशन के मामले में करते हैं इस स्टार को फॉलो! हर स्टाइल पर हैं फिदा

टाइगर ने बताया, "मैं हमेशा से अपने पिता, उनकी उपस्थिति और फिल्म जगत में उनके प्रभाव से परिचित था. ऐसे में उससे खुद को अलग करना मेरे लिए एक चुनौती थी और अब यह कहना गलत नहीं होगा कि मैं अपने पिता के नाम का प्रयोग किए बिना, अपने तरीके से अपनी पहचान साबित करने में सफल हूं."

अभिनेता ने आगे कहा, "मुझे ऐसा नहीं लगता है कि दर्शकों ने मुझे सिर्फ इसलिए अपनाया है क्योंकि मैं 'जैकी श्रॉफ का बेटा' हूं. मैंने पहले ही इसे अपना लिया है और अब भी मैं कहता रहता हूं कि मुझे गर्व है कि मैं 'जैकी श्रॉफ का बेटा' हूं और मेरा लक्ष्य है कि उन्हें सब 'टाइगर श्रॉफ के पिता' के रूप में जाने." टाइगर ने कहा, "एक बार मैं यह कर दूं, तब मुझे खुद को लेकर अच्छा महसूस होगा."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें