अलग-अलग तरह के रोल निभाकर हिट हुए जिम सर्भ, अब निभाना चाहते हैं यह किरदार!

जिम ने 'नीरजा' में एक नकारात्मक भूमिका के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था और इसके बाद उन्होंने 'अ डेथ इन द गूंज', 'राबता', 'पद्मावत', 'संजू', 'मेड इन हेवेन' और 'हाउस अरेस्ट' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया...

अलग-अलग तरह के रोल निभाकर हिट हुए जिम सर्भ, अब निभाना चाहते हैं यह किरदार!

नई दिल्ली: अलग-अलग तरह के रोल निभाकर हिट हुए जिम सर्भ (Jim Sarbh) के लिए अब भी बतौर अभिनेता उनका ड्रीम रोल हासिल नहीं हो सका है. जिम सर्भ (Jim Sarbh) मनोरंजन की दुनिया में काम करने के लिए बेहद उत्सुक हैं, उनका कहना है कि वह कॉमेडी से लेकर थ्रिलर तक व लीड रोल सबकुछ करना चाहते हैं.

जिम ने आईएएनएस को बताया, "मैं लीड रोल, कॉमेडी, थ्रिलर- हर किसी में काम करना चाहता हूं. मेरे हिसाब से बेहतरीन कॉमेडी सबसे मुश्किल है. कॉमेडी में निर्देशक, कलाकार, संपादक सभी को एक-दूसरे से सामंजस्य बैठाकर चलना वास्तव में बेहद जरूरी है. यह पूरी तरह से टाइमिंग पर आधारित है."

जिम ने 'नीरजा' में एक नकारात्मक भूमिका के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था और इसके बाद उन्होंने 'अ डेथ इन द गूंज', 'राबता', 'पद्मावत', 'संजू', 'मेड इन हेवेन' और 'हाउस अरेस्ट' जैसी फिल्मों में अपनी अभिनय क्षमता का बेहतर प्रदर्शन किया. वह एक अंतर्राष्ट्रीय फिल्म 'द वेडिग गेस्ट' में भी दिख चुके हैं, जिसमें उनके साथ राधिका आप्टे और देव पटेल थे. भारत में इस फिल्म का प्रसारण एंडप्रिवी एचडी में हुआ था.

इसे भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें