अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी 'हिचकी' पर खुलकर बोले अनिल कपूर
Advertisement

अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी 'हिचकी' पर खुलकर बोले अनिल कपूर

अनिल ने कहा, "जब मैंने करियर की शुरुआत की, तो मुझे बताया गया कि मेरी आंखें बहुत छोटी हैं और जब मैं हंसता हूं तो ये और छोटी हो जाती है.

(फोटो साभार DNA)

नई दिल्‍ली: अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि उनके करियर की शुरुआत में उनकी सबसे बड़ी परेशानी यह थी कि वह कैमरे के सामने मुस्कुरा नहीं पाते थे. रानी मुखर्जी अभिनीत फिल्म 'हिचकी' के निर्माता ने दिग्गजों से उनकी अनकही कमजोरियों को साझा करने के लिए फिल्म का अनोखे तरीके से प्रचार किया. अनिल ने कहा, "जब मैंने करियर की शुरुआत की, तो मुझे बताया गया कि मेरी आंखें बहुत छोटी हैं और जब मैं हंसता हूं तो ये और छोटी हो जाती है. इसके चलते मैं अपनी मुस्कान को लेकर सचेत हो गया. मैंने खुलकर हंसना बंद कर दिया और अपनी प्राकृतिक मुस्कान को छिपाता, लेकिन बाद मैंने 'हिचकी' पर काबू पाया.'

उन्होंने कहा, "मैंने यह चिंता छोड़ दी कि मेरी आंखें छोटी दिखती हैं और मैं खुलकर हंसता. अब, मैं हमेशा हंसता हूं.' बात दें कि रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्‍म 'हिचकी' का प्रमोशन कर रही हैं और इसी फिल्‍म के चलते वह कई सितारों की हिचकी के बारे में उनसे पूछ रही हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ ने डांस को और शाहरुख खान ने अचानक अपने माता-पिता को खोना अपने जीवन की हिचकी बताया था. कैटरीना ने बताया कि एक कोरियोग्राफर ने सलमान खान के पूछने पर कैटरीना को डांस में जीरो बता दिया था. जिसके बाद कैटरीना ने जमकर डांस की प्रैक्टिस की और आज वह अपने डांस के लिए काफी जानी जाती हैं.

सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्मस बैनर के तहत मनीष शर्मा द्वारा निर्मित 'हिचकी' 23 मार्च को रिलीज होगी. इस फिल्‍म में रानी मुखर्जी एक टीचर की भूमिका में हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news