'गो गोआ गॉन 2' में फिर बोरिस बने नजर आएंगे सैफ अली खान
Advertisement

'गो गोआ गॉन 2' में फिर बोरिस बने नजर आएंगे सैफ अली खान

सैफ ने कहा, 'राज और डीके का एक जबरदस्‍त ह्यूमर है. जैसे पहली फिल्‍म थी, यह दूसरी फिल्‍म भी उतनी ही मजेदार होगी.'

फाइल फोटो.

नई दिल्‍ली: सैफ अली खान का कॉमिक अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आता है. ऐसे में जब भी उनकी कॉमेडी फिल्‍मों की बात होती है तो फिल्‍म 'गो गोवा गॉन' का जिक्र जरूर होता है. ऐसे में अब सैफ अली खान के फैन्स के लिए अच्‍छी खबर है. दरअसल सैफ ने इस बात पर हांमी भर दी है कि वह फिल्‍म 'गो गोवा गॉन' के सीक्‍वेल में एक बार फिर अपने बोरिस के किरदार में वापसी करने वाले हैं. साल 2013 की इस हिट फिल्म का दूसरा पार्ट बनने वाला है और इसको खुद सैफ ने कन्फर्म किया है.

हमारे सहयोगी अखबार डीएनए से बात करते हुए सैफ ने अपनी इस फिल्‍म के सीक्‍वेल का खुलासा किया है. सैफ ने कहा, 'हम 'गो गोवा गॉन 2' कर रहे हैं. ये एक एक्साइटिंग करने वाला आईडिया है और मुझे बहुत पसंद आया है. सिक्वल में मैं फिर से बोरिस बन कर लौटूंगा लेकिन इस बार मैं दूसरे मिशन पर रहूंगा. अभी इस फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट लिखी जा रही है.'

अपने इस नए प्रोजेक्‍ट के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा, 'राज और डीके का एक जबरदस्‍त ह्यूमर है. जैसे पहली फिल्‍म थी, यह दूसरी फिल्‍म भी उतनी ही मजेदार होगी.' बात दें कि 'गो गोवा गॉन' बॉलीवुड की पहली हॉरर कॉमेडी फिल्‍मों में से एक है. इस फिल्‍म में काफी अलग तरह का ह्यूमर दिखाया गया था साथ ही जॉम्‍बी जैसा कॉन्‍सेप्‍ट भी इसी फिल्‍म से देखने को मिला. सैफ इस फिल्‍म के को-प्रोड्यूसर भी हैं. खबर है कि इस सीक्‍वेल में इस बार काफी बड़ी स्‍टार कास्‍ट ली जाएगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news