अगर ऐसा हुआ तो सलमान और शाहरुख दोनों को पीछे छोड़ देंगे अक्षय कुमार

गौरतलब है कि 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' 8 दिनों में 96.05 करोड़ की कमाई कर चुकी है, यानी 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए यह महज 4 करोड़ पीछे है.

अगर ऐसा हुआ तो सलमान और शाहरुख दोनों को पीछे छोड़ देंगे अक्षय कुमार
अक्षय की 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' ने आठ दिनों कमाए 96.05 करोड़ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार इन दिनों काफी खुश होंगे. वजह साफ है उनकी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और साथ ही इस फिल्म की चारों ओर तारीफ भी हो रही है. फिल्म रिलीज के साथ ही ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है. जिस तरह से यह फिल्म कमाई कर रही है, उसे देखकर हम तो यही कह सकते हैं कि शायद कमाई के मामले में अक्षय की यह फिल्म शाहरुख खान की 'रईस' और सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' को कहीं पीछे न छोड़ दे.

ये भी पढ़ें- 100 करोड़ की रेस में 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा'- जानें अबतक की कुल कमाई

गौरतलब है कि 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' 8 दिनों में 96.05 करोड़ की कमाई कर चुकी है, यानी 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए यह महज 4 करोड़ पीछे है. वहीं, जिस रफ्तार यह फिल्म कमाई कर रही है, उसे देखते हुए यह कहा जा सकता है कि अक्षय बहुत जल्द ही कमाई के मामले में इस साल रिलीज हुई शाहरुख और सलमान की फिल्म को पीछे छोड़ देंगे.

ये भी पढ़ें- 5 Mistakes- कुछ हजम नहीं हुए 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' के ये सीन्स

बता दें, कमाई के मामले में अभी 511.30 करोड़ के साथ 'बाहुबली-2' सबसे ऊपर है, जबकि दूसरे नंबर पर 139 करोड़ के साथ शाहरुख की 'रईस', 126.85 करोड़ के साथ ऋतिक की 'काबिल' तीसरे नंबर पर, 121.25 करोड़ के साथ सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' चौथे नंबर पर, 117 करोड़ के साथ 'जॉली एलएलबी- 2' पांचवें नंबर पर, 116.60 करोड़ के साथ 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' छठे और 96.05 करोड़ के साथ अक्षय की 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' सातवें नंबर है.