IFFI 2017: स्मृति ईरानी को नहीं पसंद आया राजकुमार राव का मजाक! इस तरह दिया जवाब

राजकुमार ने कहा कि इत्तेफाक की बात है कि मजीदी ईरानी हैं और हमारी मंत्री भी ईरानी है. 

IFFI 2017: स्मृति ईरानी को नहीं पसंद आया राजकुमार राव का मजाक! इस तरह दिया जवाब
सोमवार से शुरू हुआ है कार्यक्रम. (फोटो- IFFI/ ट्विटर)

नई दिल्ली: 48वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के उद्घाटन के मौके पर केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी भी मौजूद थीं. गोवा की राजधानी पणजी में आयोजित इस कार्यक्रम का उद्घाटन सोमवार को किया गया. यहां बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस राधिका आप्टे कार्यक्रम की मेजबानी कर रहे थे. इस दौरान स्मृति ईरानी, ईरानी डायरेक्टर माजिद मजीदी के बारे में बात कर रही थीं कि तभी राजकुमार ने उनसे एक छोटा सा मजाक किया.

राजकुमार ने कहा कि इत्तेफाक की बात है कि मजीदी, ईरानी हैं और हमारी मंत्री भी ईरानी है. इस पर कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों ने ठहाके लगाए और स्मृति ईरानी भी मुस्कुरा दीं. हालांकि, बाद में इस पर केंद्रीय मंत्री ने मंच से अपने संबोधन में राव की तरफ देखते हुए कहा, ‘‘राजकुमार राव, यह बात देश भर में जानी चाहिए कि आज अगर तुमने मजाक किया तो सिर्फ ईरानी के नाम पर एक मंत्री का किया जो दिखाता है कि एक सरकार के तौर पर हम कितने टॉलरेंट हैं.’’

स्मृति ने अपनी बात यहीं खत्म नहीं की बल्कि उन्होंने आगे राजकुमार मैं आपको धन्यवाद देना चाहूंगी कि अब कम से कम कोई यह नहीं कहेगा कि बीजेपी वालों ने ऐसा कहने पर एक्टर की टांग तोड़ दी! ईरानी ने यह बात राजकुमार की टूटी टांग पर तंज कसते हुए कही. बता दें, कुछ वक्त पहले एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान राजकुमार का पैर टूट गया था. इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी थी.

गौरतलब है कि मजीदी की फिल्म ‘बियोंड द क्लाउड्स’ से महोत्सव की शुरूआत की गई. मुंबई की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म में ईशान खट्टर और मालविका मोहनन जैसे कलाकारों ने काम किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट भाषा से भी)