IIFA 2018: रणबीर कपूर ने कुछ यूं मचाया धमाल. देखें वायरल वीडियो और फोटोज
Advertisement

IIFA 2018: रणबीर कपूर ने कुछ यूं मचाया धमाल. देखें वायरल वीडियो और फोटोज

आईफा के रेड कार्पेट पर रणबीर कपूर के अलावा शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, कृति सैनन, बॉबी देओल और नुसरत भरुचा जैसी फिल्मी हस्तियां भी नजर आई. 

आईफा में पहुंचे सभी कलाकारों ने एक से बढ़कर एक परफार्मेंस देकर आईफा में चार चांद लगा दिए (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: आईफा अवॉर्ड्स 2018 में बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर ने अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस से समां बाध दिया. बैंकाक में हुए 19वें आईफा अवॉर्ड में रणबीर कपूर अपने रॉकस्टार अवतार में नजर आए. इस शो में रणबीर ने गिटार के साथ एरियल पोडियम के जरिए स्टेज पर एंट्री की.  स्टेज पर आते ही रणबीर ने अपने हिट सॉग्स 'बद्तमीज दिल', 'बलम पिचकारी' और 'ऐ दिल है मुश्किल' के 'बुल्या' पर शानदार परफॉर्मेंस दिया. रणबीर के इस रॉकिंग अंदाज ने दर्शकों ने खूब पसंद किया.

  1. 19वें आईफा अवॉर्ड में रणबीर कपूर अपने रॉकस्टार अवतार में नजर आए.
  2. बैंकॉक में 10 साल बाद आईफा अवॉर्ड का आयोजन किया गया.
  3. ऋषि कपूर को हिंदी सिनेमा में उनके योगदान के लिए अवॉर्ड दिया गया.

बता दें थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में 10 साल बाद आईफा अवॉर्ड का आयोजन किया गया. आईफा अवॉर्ड शो की शुरूआत भी बैंकॉक से ही हुई थी. आईफा के रेड कार्पेट पर रणबीर कपूर के अलावा शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, कृति सैनन, बॉबी देओल और नुसरत भरुचा जैसी फिल्मी हस्तियां भी नजर आई. इस इवेंट में पहुंचे सभी कलाकारों ने एक से बढ़कर एक परफार्मेंस देकर आईफा में चार चांद लगा दिए. आईफा अवॉर्ड्स में बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा ने भी 20 साल बाद स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस के जलवे बिखेर दिए .

 

Ranbir Kapoor performing at #IIFA2018 #RanbirKapoor #Ranbir #Bollywood

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse) on

 

Ranbir Kapoor performing at #IIFA2018 #RanbirKapoor #Ranbir #Bollywood

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse) on

रणबीर कपूर सबसे पहले आईफा में अपने पापा ऋषि कपूर को दिए गए अवॉर्ड को रिसीव करने स्टेज पर आए. आईफा ने ऋषि कपूर को ये अवॉर्ड हिन्दी सिनेमा में उनके योगदान के लिए दिया. उसके बाद रणबीर ने अपने धमाकदार परफॉर्मेंस की धमाकेदार शुरुआत की.  टीवी की फेमस कलाकार मौनी राय आईफा में पहली बार परफॉर्म किया. रितेश देशमुख और करन जौहर ने अवार्ड शो की मेजाबनी की.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news