चकाचौंध, ग्लैमर से भरपूर आईफा 2015 का हुआ आगाज, बॉलीवुड सितारों ने बिखेरी छटा

अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) का वर्ष 2015 का वार्षिक समारोह शुक्रवार को यहां शुरू हुआ। यह दूसरी दफा है जब आईफा समारोह मलेशिया में आयोजित किया जा रहा है। आईफा के 16वें संस्करण में रितिक रोशन, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा जैकलिन फर्नाडिज सहति बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियां मौजूद हैं।

चकाचौंध, ग्लैमर से भरपूर आईफा 2015 का हुआ आगाज, बॉलीवुड सितारों ने बिखेरी छटा

नई दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) का वर्ष 2015 का वार्षिक समारोह शुक्रवार को यहां शुरू हुआ। यह दूसरी दफा है जब आईफा समारोह मलेशिया में आयोजित किया जा रहा है। आईफा के 16वें संस्करण में रितिक रोशन, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा जैकलिन फर्नाडिज सहति बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियां मौजूद हैं।

इस समारोह को हर वर्ष किसी विदेशी धरती पर आयोजित किया जाता है और इस दौरान फिक्की-आईफा ग्लोबल बिजनेस फोरम का भी आयोजन किया जाता है जिसका मकसद दोनों देशों के बीच व्यापार और पर्यटन को बढ़ाना है।

कई बॉलीवुड सितारों ने समारोह के बारे में सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर अपनी तस्वीरें और अपनी बातों को साझा किया है। कुछ सितारे कुआलालंपुर में दोबारा आईफा अवार्ड आयोजित होने पर नॉस्टैलजिक भी हो गए हैं। पेश हैं सितारों के कुछ ट्वीट्स-

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.