close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इलियाना को है नींद में चलने की बीमारी, सुबह पैरों में रहते हैं सूजन और जख्म

इलियान डिक्रूज (Ileana D'Cruz) के इस पोस्ट को पढ़कर उनके प्रशंसकों को उनकी चिंता वाकई में सताने लगी और लोगों ने उन्हें कमरे में एक वीडियो कैमरा लगाने की सलाह दी. 

इलियाना को है नींद में चलने की बीमारी, सुबह पैरों में रहते हैं सूजन और जख्म
इलियाना ने शनिवार को अपनी इसी चिंता को अपने प्रशंसकों संग ट्विटर पर साझा किया (फोटो साभारः इलियान डिक्रूज, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियान डिक्रूज (Ileana D'Cruz) इस बात को लगभग मान चुकी हैं कि वह रात को नींद में चलती हैं. उन्होंने आगे कहा कि अगर वह नींद में नहीं चलती हैं तो सुबह उन्हें अपने पैरों में सूजन और जख्म क्यों देखने को मिलते हैं. इलियाना ने शनिवार को अपनी इसी चिंता को अपने प्रशंसकों संग साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा, "मैं अब इस बात को पूरी तरह से मान चुकी हूं कि मैं नींद में चलती हूं.. शायद ऐसा ही है क्योंकि सुबह उठने पर जब रहस्यमयी ढंग से मेरे पैरों में सूजन या घाव देखने को मिलते हैं तो इसे समझने का और कोई तरीका नहीं बचता."

इलियाना के इस पोस्ट को पढ़कर उनके प्रशंसकों को उनकी चिंता वाकई में सताने लगी और लोगों ने उन्हें कमरे में एक वीडियो कैमरा लगाने की सलाह दी. हालांकि कुछ फैंस ने इस किस्से को हॉन्टेड या भूतहा भी बताया. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, "जब आप जागती हैं तो खुद को बिस्तर पर ही पाती हैं या किसी और जगह पर. यदि खुद को किसी और जगह पर पाती हैं तो यह स्लीप वॉकिंग है अन्यथा आप भूतों की शिकार हो सकती हैं."

करियर के बारे में बात करें तो इलियाना ने तमिल और तेलुगू सिनेमा में काफी काम किया है. तेलुगू फिल्म 'देवदासु' में उन्हें 'बेस्ट फीमेल डेब्यू- साउथ' का फिल्मफेयर हासिल हुआ था. वहीं बॉलीवुड में 'बर्फी', 'रुस्तम', 'बादशाहो' और 'रेड' जैसी फिल्मों में उन्होंने काम किया है. इन दिनों वह मल्टीस्टारर फिल्म 'पागलपंती' की शूटिंग कर रही हैं. इसमें इलियाना के अलावा जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, उर्वशी रौतेला और अरशद वारसी भी मुख्य भूमिका में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें