Imlie Spoiler Alert: आतंकवादी के चंगुल में फंसी आदित्य की जान, पुलिस ने इमली को किया अरेस्ट
Advertisement

Imlie Spoiler Alert: आतंकवादी के चंगुल में फंसी आदित्य की जान, पुलिस ने इमली को किया अरेस्ट

टीवी शो इमली (Imlie) में आतंकवादी ने इंटरव्यू के दौरान आदित्य को कैद कर लिया है जिसे देखकर इमली और मालिनी की हालत खराब हो गई है. आतंकवादी ने 100 करोड़ रुपये की मांग की है. अब आदित्य के घर वाले पैसों का इंतजाम करने में जुट गए हैं.

इमली, आदित्य और मालिनी

नई दिल्ली: टीवी शो इमली (Imlie) में अभी तक आपने देखा होगा कि आदित्य (Aditya) पगडंडिया में आतंकवादी का इंटरव्यू लेता है जिस दौरान उसे पता चलता है कि उसके कान में जो ईयरपीस लगा है उसमें बॉम्ब लगा है. यह सुनकर सभी के होश उड़ जाते हैं. इमली और मालिनी परेशान रोने लगते हैं. अब जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है.

  1. आतंकवादी के चंगुल में फंसा आदित्य
  2. इमली के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
  3. अब कौन बचाएगा आदित्य की जान

आतंकवादी के चंगुल में फंसा आदित्य

आतंकवादी 100 करोड़ की डिमांड करता है तो आदित्य (Aditya) अपनी टीम से लाइव ब्रॉडकास्ट रोकने के लिए कहता है जिसे सुनकर वह गुस्सा हो जाता है. आतंकवादी रिमोर्ट का बटन दबा देता है जिससे आदित्य के सिर में तेज दर्द होता है और वह तड़पने लगता है. वह आदित्य को ईयरपीस नहीं हटाने की धमकी देता है. इसके बाद वह आदित्य और उसकी टीम को छोड़ने के लिए 100 करोड़ रुपये की मांग करता है. ये सब लाइव टीवी पर देखकर इमली (Imlie)  और मालिनी (Malini) की हालत खराब हो जाती है. 

आर्यन पर जमकर भड़की इमली

इमली (Imlie), आर्यन पर भड़क जाती है. वह कहती है कि तुम हमेशा अपना फायदा देखते हो. इस ब्रॉडकास्ट को जल्द से जल्द रोको. तुम जानबूझकर आदित्य को आतंकवादी का इंटरव्यू लेने के लिए भेजे हो. तु्म्हारे पास दिल नहीं है बल्कि नोट छापने की मशीन है. वह आर्यन को जमकर खरी-खोटी सुनाती है. आदित्य (Aditya) के बारे में ये सब जानकर उसके परिवार में हड़कंप मच गया है. उसके पिता 100 करोड़ के लिए घर गिरवी रखने के लिए कहते हैं. वह अपने भाई से घर के पेपर्स मंगवाते हैं लेकिन उसने तो पहले ही किसी को बिना बताए घर गिरवी रख दिया है.

मालिनी की मां अनु ने दिया ये ऑफर

आदित्य के घर मालिनी (Malini) की मां अनु पहुंचती है. वह बोलती है कितना पैसा चाहिए, मैं देने के लिए तैयार हूं. लेकिन आदित्य के मां-पिता पैसे लेने से मना कर देते हैं. मालिनी कहती है कि 100 करोड़ मांगे हैं आतंकवादी ने, हम कहां से लाएंगे इतने पैसे. मालिनी (Malini) कहती है कि हमें पैसे ले लेना चाहिए. वह अपने ससुराल वालों से अपनी मां से पैसे लेने की जिद करने लगती है. वह कहती है कि इस वक्त कहां है इमली. उसे आदित्य की कोई चिंता नहीं है. अगर उसे कोई चिंता होती तो उसने कॉल किया होता, लेकिन उसने नहीं किया. 

मालिनी ने इमली के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

इमली (Imlie) के खिलाफ मालिनी (Malini) ने पुलिस में शिकायत कर दी है और पुलिस उसे पकड़ने के लिए आर्यन के ऑफिस पहुंच जाती है. मालिनी कहती है कि इमली आतंकवादियों से मिली हुई है. वह कहती है वह आतंकवादी जरूर इसका कोई दूर का रिश्तेदार या फिर कोई बॉयफ्रेंड होगा. इमली का क्रिमिनल रिकॉर्ड है. इसके परिवार ने पगडंडिया गन पॉइंट पर इसकी और आदित्य की जबरदस्ती शादी करवा दी थी. इसके दद्दा ने दो बार आदित्य पर हमला किया था. इस पर इमली कहती है कि ये सब झूठ है. पुलिस उसे ले जाने लगती है तो आर्यन (Aryan) कहता है कि मैं तुम्हें जल्द छुड़वा लूंगा. इमली, आर्यन से कहती है कि तुम मेरी चिंता छोड़ो पहले आदित्य को वहां से छुड़वाओ. पुलिस इमली को लेकर चली जाती है.

इसे भी पढ़ें: जल्द तय होने वाली है परिणीति चोपड़ा की शादी? करण जौहर ने किया खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news