LUCK फिल्म का इंटीमेट सीन आज भी नहीं भूल पाए इमरान खान, याद कर हो जाते हैं शर्मिंदा
Advertisement

LUCK फिल्म का इंटीमेट सीन आज भी नहीं भूल पाए इमरान खान, याद कर हो जाते हैं शर्मिंदा

बॉलीवुड के हैंडसम हंक इमरान खान (Imran Khan) अपनी फिल्म 'लक' का एक इंटीमेट सीन यादकर आज भी हो जाते हैं शर्मिंदा. इमरान कहते हैं कि मैं सीन के बाद श्रुति हासन से नजर नहीं मिल पा रहा था, क्योंकि वह मेरी बचपन की दोस्त हैं.

इमरान खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के हैंडसम हंक और आमिर खान (Aamir Khan) के भांजे इमरान खान (Imran Khan) ने भले ही आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और एक्टिंग से दूरी बना ली है. लेकिन उन्होंने कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई है. इमरान खान ने साल 2008 में 'जाने तू या जाने न' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म साल 2008 की सबसे सफल फिल्मों से एक थी. इसके बाद इमरान खान ने Delhi Belly, 'आई हेट लव स्टोरीज', 'एक मैं और एक तू' जैसी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास पहचान बना ली.

  1. LUCK फिल्म का इंटीमेट सीन वायरल
  2. इसलिए नजर नहीं मिला पाए थे इमरान
  3. श्रुति हासन से जुड़ा है कनेक्शन
  4.  

इमरान अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं

इमरान आज यानी 15 जनवरी 2022 को अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर इमरान का एक थ्रोबैक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें इमरान अपनी फिल्म 'लक' के इंटीमेट सीन का जिक्र करते हुए ऐसी बातों का खुलासा करते हैं जिससे जानने के बाद फिल्म की एक्ट्रेस श्रुति हासन भी एक पल के लिए शर्मा जाएंगी.

इमरान खान ने श्रुति हासन के साथ इंटीमेट सीन को लेकर किया खुलासा

साल 2009 की फिल्म 'लक' के प्रमोशन के दौरान इमरान खान ने एक निजी न्यूज चैनल के दिए इंटरव्यू में बताया था कि 'लक' फिल्म में श्रुति हासन के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था, क्योंकि वह मेरी बचपन की दोस्त हैं. लेकिन 'लक' फिल्म के इंटीमेट सीन के दौरान मैं बहुत नर्वस हो गया था, क्योंकि श्रुति मेरी बचपन की दोस्त हैं और उसके साथ ऐसा सीन करना काफी मुश्किल था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Imran Khan (@imrankhan)

श्रुति हासन के साथ इंटिमेट सीन सोचकर ही हालत खराब थी

इमरान आगे बताते हैं कि जैसे ही मुझे पता चला कि फिल्म में एक रोमांटिक सीन है तो मेरे दिमाग में सबसे पहले यह सवाल आया कि मैं श्रुति को इस सीन के लिए कैसे मनाऊंगा. वह मुझे 15 साल से जानती हैं सिर्फ इतना ही नहीं वह मेरी सारी गर्लफ्रेंड्स को भी जानती हैं. उसके साथ रोमांटिक सीन करने का ख्याल सोचकर ही मेरी हालत खराब थी कि वह मेरे बारे में क्या सोचेगी.

आपको बता दें कि फिल्म 'लक' साल 2001 की स्पैनिश थ्रिलर, 'इंटैक्टो' का रीमेक है. फिल्म का निर्देशन सोहम शाह ने किया था और इसमें मिथुन चक्रवर्ती, संजय दत्त, डैनी डेन्जोंगपा, रवि किशन और चित्रशी रावत भी मुख्य भूमिकाओं में थे.

 

 

 

Trending news