ठाकरे की बायोपिक के सामने एक और फिल्म हटी, आमिर बोले- महाराष्ट्र में बाला साहब से बड़ा कोई स्टार नहीं

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवसेना की रिक्वेस्ट के बाद फिल्म ‘चीट इंडिया’ के मेकर्स इसे एक हफ्ते पहले यानी 18 जनवरी को रिलीज कर सकते हैं.

ठाकरे की बायोपिक के सामने एक और फिल्म हटी, आमिर बोले- महाराष्ट्र में बाला साहब से बड़ा कोई स्टार नहीं
file photo : PTI

अहसान अब्बास, मुंबई : शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे पर आ रही बायोपिक फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. अब इस फिल्म के कारण दूसरी फिल्में अपनी रिलीज डेट आगे पीछे कर रही हैं. हाल ही में इमरान हाशमी की फिल्म की रिलीज डेट को भी बदला गया. खुद शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने धमकी दे डाली थी कि वह किसी और की फिल्म इस फिल्म के साथ महाराष्ट्र में रिलीज नहीं होने देंगे. शिवसेना की इस धमकी पर विपक्ष ने उसे आड़े हाथों लिया है. उधर बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने इस मुद्दे पर एक नया रुख सामने रखा है.

आमिर खान ने कहा, महाराष्ट्र में बाल ठाकरे से बड़ा कोई स्टार नहीं है. ऐसे में कोई भी निर्माता  हमेशा अपना बिजनेस देखता है. इसलिए लोग बाल ठाकरे देखना चाहेंगे. इसलिए कई निर्माता अपनी फिल्म इसके साथ रिलीज नही करना चाहेंगे.

It's Official: पर्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी बने नजर आएंगे विवेक ओबरॉय, इस दिन रिलीज होगा पहला Look

लेकिन एनसीपी नेता नवाब मलिक ने इसके लिए शिवसेना पर निशाना साधा है. नवाब मालिक  ने कहा, इमरान हाशमी की फिल्म "चीट इंडिया" की डेट आगे बढ़ाये जाने से साफ है यह फ़िल्म की डेट शिवसेना के दबाव में आगे बढ़ाई गई है.  शिवसेना इस तरह दबाव नहीं बना सकती. अगर शिवसेना चाहती है उस दिन कोई फ़िल्म न चलें तो शिवसेना सभी सिनेमा हॉल बुक कर दे सारी टिकट खरीद ले, लेकिन इस तरह दबाव बनाना गलत है.

23 जनवरी को शिवसेना प्रमुख रहे बाला साहेब ठाकरे का जयंती है. ठाकरे फिल्म के मेकर्स इसी तारीख के आसपास उनकी बायोपिक रिलीज करना चाहते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवसेना की रिक्वेस्ट के बाद फिल्म ‘चीट इंडिया’ के मेकर्स इसे एक हफ्ते पहले यानी 18 जनवरी को रिलीज कर सकते हैं.