इम्तियाज अली ने रणबीर कपूर को बताया सबसे बड़ा 'Disaster'
Advertisement

इम्तियाज अली ने रणबीर कपूर को बताया सबसे बड़ा 'Disaster'

फिल्म डायरेक्टर इम्तियाज अली हमेशा ही अगल तरह की फिल्में बनाते हैं. वह हर बार एक ऐसी लव स्टोरी निकाल कर लाते हैं, जिसके बारे में शायद ही कभी कल्पना भी की जाए. रणबीर कपूर के साथ 'रॉकस्टार' और 'तमाशा' जैसी फिल्में डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर इम्तियाज अली ने हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में रणबीर के फ्लर्टी ब्वॉय की इमेज का चौंकाने वाला खुलासा किया है.

नेहा धूपिया के चैट शो में किया चौंकाने वाला खुलासा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: फिल्म डायरेक्टर इम्तियाज अली हमेशा ही अगल तरह की फिल्में बनाते हैं. वह हर बार एक ऐसी लव स्टोरी निकाल कर लाते हैं, जिसके बारे में शायद ही कभी कल्पना भी की जाए. रणबीर कपूर के साथ 'रॉकस्टार' और 'तमाशा' जैसी फिल्में डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर इम्तियाज अली ने हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में रणबीर के फ्लर्टी ब्वॉय की इमेज का चौंकाने वाला खुलासा किया है.

इस मामले में बताया डिजास्टर 

इस चैट शो पर जब नेहा धूपिया ने बॉलीवुड के फ्लर्ट्स के बारे में इम्तियाज से सवाल किया और रणबीर के फ्लर्ट करने की बात आई तो उन्होंने रणबीर को इस मामले में डिजास्टर बताया. इम्तियाज ने कहा कि फ्लर्ट के मामले में रणबीर वाकई बेकार हैं. इम्तियाज ने आगे बताया रणबीर फ्लर्ट करने की कोशि‍श जरूर करते हैं लेकिन वह इतना नर्वस हो जाते हैं कि सारा खेल ही खराब हो जाता है.

हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' रिलीज हुई, जिसमें शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिकाओं में थे. इस फिल्म में बड़े स्टार होने के बावजूद फिल्म को ज्यादा पसंद नहीं किया और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में सफल नहीं रही.

Trending news