Breaking News
  • कोरोना जल्द खत्म होने वाला नहीं, कोई अस्पताल मरीज को बाहर निकाल नहीं सकता: केजरीवाल
  • जम्मू कश्मीर के कुलगाम में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को ढेर किया

लॉकडाउन में Shilpa Shetty ने बनाया डायट प्लान, Fit India Movement के लिए उठाया बड़ा कदम

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundr) ने एक नया वीडियो से फैन्स को बताया है कि किस तरह बिना किसी इक्विप्मेंट का इस्तेमाल किए खुद को फिट कर सकते हैं.

लॉकडाउन में Shilpa Shetty ने बनाया डायट प्लान, Fit India Movement के लिए उठाया बड़ा कदम

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामले को देखते हुए भारत को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है. इस बीच आम लोग से लेकर बॉलीवुड स्टार अपना समय अपने परिवार वालो के साथ बिता रहे हैं. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) भी इन दिनों पति राज कुंद्रा और बेटे के साथ घर में ही वक्त बिता रही हैं और कई वीडियो भी शेयर कर रही हैं.

हाल ही में उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है और फैन्स को बताया है कि किस तरह से वो भी बिना किसी इक्विप्मेंट का इस्तेमाल किए खुद को फिट कर सकते हैं. दरअसल, वीडियो में राज कुंद्रा रस्सी कूदते हुए दिख रहे हैं और शिल्पा उनका वीडियो बना रही हैं.    

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने फिट इंडिया मूवमेंट (Fit India Movement) के तहत 21 दिनों का वेट लॉस प्रोग्राम बनाया है. जिसे उनकी मोबाइल एप पर पूरी तरह से फ्रि में देखा जा सकता है. अब जबकि देश में लॉक डाउन है लोग घर में है ऐसे में लोगों को फिट रखने के लिए शिल्पा शेट्टी ने इस पूरे प्रोग्राम को डायट प्लान के साथ बनाया है, और अपने ऐप पर मुफ्त में लोगों तक पहुंचा रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ऐसे समय में यह बहुत जरुरी है कि लोग एक्टिव रहे, फिजिकली और मेंटली फिट रहे. हम सभी को पता है कि लॉकडाउन के समय शारीरिक और मानसिक तौर पर हर कोई अपने आप को किस जगह पर पा रहे हैं. ऐसे में अपने देशवासियों के लिए और वैश्विक तौर पर फिट इंडिया मूवमेंट के तहत मैं अपने ऐप में 21 दिनों का एक्सरसाइज डायट प्लान के साथ लाई हूं. उम्मीद है कि 21 दिनों के वेट लॉस प्रोग्राम में लोग बड़ी संख्या में पार्टिसिपेट करेंगे.  हेल्थ इज वेल्थ (Health Is Wealth) यानी स्वास्थ्य ही जीवन है. 21 दिनों के लॉकडाउन में अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने का इससे बेहतर मौका नहीं मिल सकता है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें