बर्थडे स्पेशल: अपने भाई आयुष्मान के सम्मान में रोज ऐसा काम करते हैं अपारशक्ति खुराना

अपने भाई आयुष्मान की तरह अपारशक्ति भी लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने में सफल हुए हैं.

बर्थडे स्पेशल: अपने भाई आयुष्मान के सम्मान में रोज ऐसा काम करते हैं अपारशक्ति खुराना
अपारशक्ति का जन्म 18 नवंबर 1987 को चंडीगढ़ में हुआ था (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, अपारशक्ति खुराना)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के भाई अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurrana) आज अपना 32 जन्मदिन मना रहे हैं. अपारशक्ति का जन्म 18 नवंबर 1987 को चंडीगढ़ में हुआ था. अपने भाई आयुष्मान की तरह अपारशक्ति भी लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने में सफल हुए हैं. 'दंगल', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'हैप्पी फिर भाग जाएगी', 'स्त्री', 'लुका चुप्पी' और 'जबरिया जोड़ी' जैसे कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके अपारशक्ति एक अच्छे एंकर भी हैं. वह कई टीवी शो को होस्ट करते हुए देखे जाते हैं, खासकर स्पोर्ट्स की क्षेत्र में उनकी पकड़ काफी मजबूत है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana) on 

बता दें, हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए अपारशक्ति ने बताया था कि वह अपने बड़े भाई आयुष्मान को प्रतिदिन पैर छूकर प्रणाम करते हैं. उन्होंने बताया कि यह काम वह कई सालों से करते आ रहे हैं. अपारशक्ति बताते हैं कि जब वह क्लास 5 में पढ़ते थे, तब से वह ऐसा करते आ रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अपारशक्ति जल्द ही फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ अपारशक्ति भी नजर आने वाले हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana) on 

वहीं, हाल ही में रिलीज हुई अपारशक्ति की वेब सीरीज 'कनपुरिये' ने काफी धमाल मचाया. लोगों को उनकी यह फिल्म बेहद पसंद आई. यही नहीं, इस फिल्म को लेकर अपारशक्ति ने कहा था कि 'कनपुरिये' ने उन्हें उनके संघर्ष के दिनों की याद दिलाई, जब दिमाग में करियर की अनिश्चतता की चिंता को लेकर वह अपने रास्ते को ढूंढ़ने की कोशिश में लगे हुए थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana) on 

कानपुर की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म तीन भिन्न कहानियों का एक संकलन है, जिसमें आंखों में बड़े सपने लिए छोटे शहर के तीन लड़कों के संघर्ष को दिखाया गया है. इस फिल्म में दिव्येंदु, हर्ष मायर, विजय राज, ज्ञान प्रकाश, हर्षिता गौर और राजश्री देशपांडे जैसे कलाकार भी थे. सारेगामापा के यूडली फिल्म्स द्वारा निर्मित 'कनपुरिये' आशीष आर्यन द्वारा निर्देशित थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें