टीवी एक्‍ट्रेस श्रुति सेठ ने पूछा, 'बॉलीवुड कब सामने लाएगा अपने Dirty सीक्रेट्स'
Advertisement

टीवी एक्‍ट्रेस श्रुति सेठ ने पूछा, 'बॉलीवुड कब सामने लाएगा अपने Dirty सीक्रेट्स'

श्रुति ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं हैरान हूं कि अगर हॉलीवुड को गंदे रहस्यों का खुलासा करने में इतना समय लग गया! हॉलीवुड को करीब 25 वर्ष लगे, हमें शायद 50 वर्ष लगेंगे.'

श्रुति सेठ हाल ही में सीरियल 'टीवी बीवी और मैं' भी नजर आ चुकी हैं.

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में यौन उत्‍पीड़न और कास्टिंग काउच जैसी चीजों पर अक्‍सर बात होती है, लेकिन कम ही बार ऐसा होता है कि इन मामलों पर खुलकर बात की जाए. लेकिन साल की शुरुआत में ही कॉमेडी शो 'कॉमेडी सर्कस' में सालों तक होस्‍ट के तौर पर नजर आ चुकीं टीवी एक्‍ट्रेस श्रुति सेठ ने बॉलीवुड में महिलाओं के साथ होने वाले यौन उत्‍पीड़न और उस पर बॉलीवुड की सालों की चुप्‍पी पर तंज कसा है. श्रुति सेठ ने एक ट्वीट करते हुए कहा है, 'हॉलीवुड को यौन उत्पीड़न के खिलाफ बोलने में दो दशक का समय लग गया, तो हिंदी फिल्म उद्योग को कितना समय लगेगा.' हॉलीवुड की 300 से अधिक एक्‍ट्रेस नेटली पोर्टमैन, रीज विदरस्पून, कैट ब्लैंचेट, ईवा लोंगोरिया और एम्मा स्टोन सहित लेखकों और निर्देशक ने फिल्म उद्योग और अन्य कार्यस्थलों में यौन उत्पीड़न से लड़ने में मदद करने के लिए 'टाइम्स अप' अभियान चलाया.

वहीं श्रुति ने मंगलवार को ट्विटर पर एक लेख का लिंक साझा किया. इसके साथ उन्होंने लिखा, "मैं हैरान हूं कि अगर हॉलीवुड को गंदे रहस्यों का खुलासा करने में इतना समय लग गया! हॉलीवुड को करीब 25 वर्ष लगे, हमें शायद 50 वर्ष लगेंगे.' राधिका आप्टे, टिस्का चोपड़ा और कल्कि कोचलिन जैसी कई बॉलीवुड कलाकार यौन उत्पीड़न के बारे में बात कर चुके हैं.

बता दें कि हॉलीवुड की कई एक्‍ट्रेस ने यौन उत्‍पीड़न पर खुकर बात की और पिछले साल इसके तहत दुनियाभर में '#MeToo' कैंपेन चलाया गया, जहां महिलाओं ने खुलकर अपने साथ हुए यौन उत्‍पीड़न की घटनाओं का खुलासा किया. सोशल मीडिया पर इस कैंपेन को काफी समर्थन मिला. कॉमेडियन मल्लिका दुआ और सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' की एक्‍ट्रेस मुनमुन दत्ता ने भी अपने साथ हुई घटना का खुलासा किया था.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news