Breaking News
  • उत्तराखंड को पीएम नरेंद्र मोदी का तोहफा, 6 बड़े प्रोजेक्ट का उद्घाटन
  • IPL 2020: SRH vs DC Live Score Update: सनराइजर्स ने दिल्ली को 15 रनों से दी मात

सारा अली खान की इस बात से इंप्रेस हुए ऋषि कपूर! बोले- 'तुमने मिसाल पेश की'

सारा अली खान हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं, अब बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने सारा की दिल खोलकर तारीफ की है...

सारा अली खान की इस बात से इंप्रेस हुए ऋषि कपूर! बोले- 'तुमने मिसाल पेश की'

नई दिल्ली: इन दिनों सारा अली खान अक्सर अपनी सहजता के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं. कभी ऑटो में सवार होकर जिम जाना तो कभी लोकल बाजार में मां के साथ शॉपिंग करना सारा का स्टाइल माना जाता है. लेकिन अब सारा कुछ ऐसा कर दिया है कि एक्टर ऋषि कपूर भी उनसे इंप्रेस हो गए हैं. 

सारा अली खान हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं, अब बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने सारा की दिल खोलकर तारीफ की है. ऋषि कपूर ने ट्विटर पर सारा की एक तस्वीर को रीट्वीट करते हुए एक शानदार नोट लिखा है. 

बता दें कि सारा हाल ही में लखनऊ से शूटिंग निपटाकर मुंबई लौटीं तो उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान वह अपने लगेज के भारी-भारी बैग्स, ब्रीफकेस ट्रॉली में लेकर खुद ही चल रही थीं. इन तस्वीरों को देखकर ऋषि भी बिना तारीफ किए नहीं रह सके. 

VIRAL VIDEO: फैंस की भीड़ में फंस गईं सारा अली खान, कार्तिक आर्यन ने ऐसे बचाया

ऋषि ने ट्विटर पर लिखा- ''शानदार सारा. तुमने यह मिसाल पेश की है कि सेलेब्रिटीज़ को एयरपोर्ट पर कैसे व्यवहार करना चाहिए. अपना सामान उठाने में कोई नुकसान नहीं है. रिसीव करने के लिए कोई चमचा नहीं होना चाहिए और इस सबसे बढ़कर एयरपोर्ट लुक में काला चश्मा नहीं लगाना. तुम बिना किसी असुरक्षा के अपने आत्मविश्वास को जाहिर करती हो. ऐसी ही बनी रहो.'' 

पहली बार रैंप पर उतरीं सारा अली खान! हौसला बढ़ाने पहुंचे कार्तिक आर्यन और इब्राहिम अली खान

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ 'आजकल' में नजर आने वाली हैं. उन्होंने अब वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' की शूटिंग शुरू कर दी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें