close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस तस्वीर में शाहरुख और गौरी खान से 'गंभीर' बातचीत करते नजर आए अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी से जुड़ी एक और तस्वीर इंटरनेट पर छा चुकी है, जिसे खुद बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शनिवार को शेयर की.

इस तस्वीर में शाहरुख और गौरी खान से 'गंभीर' बातचीत करते नजर आए अमिताभ बच्चन
हाल ही में अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में अपने 50 साल पूरे किए (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, अमिताभ बच्चन)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर इस साल दिवाली पार्टी में तमाम बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा था. इस पार्टी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. अब वहीं, इस पार्टी से जुड़ी एक और तस्वीर इंटरनेट पर छा चुकी है, जिसे खुद बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शनिवार को शेयर की. अमिताभ द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में उनके साथ शाहरुख खान अपने पत्नी गौरी खान के साथ नजर आ रहे हैं. 

बिग बी ने शेयर की तस्वीर
इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा, 'दिवाली पर व्यक्तिगत रूप से कुछ गंभीर बातें करते शाहरुख, गौरी और मैं'. बता दें, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में अपने 50 साल पूरे किए. आज से पचास साल पहले अमिताभ बच्चन की पहली हिंदी फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म का नाम है 'सात हिंदुस्तानी' जिसके निर्देशक ख्वाजा अहमद अब्बास हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

SHAHRUKH Gauri and the self in some serious discussions at Diwali .. personal obviously ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

ख्वाजा अहमद अब्बास द्वारा लिखित और निर्देशित 'सात हिंदुस्तानी' 7 नवंबर, 1969 को रिलीज हुई थी. इसी फिल्म से अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने 'आनंद', 'बॉम्बे टू गोवा', 'जंजीर', 'अभिमान' और 'नमक हराम' जैसी कई फिल्मों में काम किया और आज अमिताभ किसी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं.

 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें