Challenge: एक-दो नहीं फोटो में मौजूद हैं बॉलीवुड के 5 स्टार, पहचान लिया तो कहलाएंगे सरताज
Advertisement

Challenge: एक-दो नहीं फोटो में मौजूद हैं बॉलीवुड के 5 स्टार, पहचान लिया तो कहलाएंगे सरताज

Challenge: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें बॉलीवुड के एक नहीं दो नहीं बल्कि 5 स्टार्स दिख रहे हैं. हालांकि, स्टार्स की इस बचपन की फोटो में उन्हें पहचान पाना फैंस के लिए काफी मुश्किल है. क्या आप बता पाएंगे?

 

kapoor family

Guess Who: इंटरनेट पर एक फोटो लोगों का खूब ध्यान खींच रही है जिसमें एक साथ फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स मौजूद हैं. आपको बता दें कि तस्वीर में नजर आ रहे ये बच्चे आज फिल्म इंडस्ट्री का मशहूर नाम बन चुके हैं. हालांकि, लोगों के लिए इस तस्वीर को देखकर उन्हें पहचान पाना आसान नहीं है. इस वायरल तस्वीर में फिल्म इंडस्ट्री के 5 स्टार्स मौजूद हैं लेकिन कम ही लोग उन्हें पहचान पाने में कामयाब हुए हैं. आपको बता दें कि ये ग्रुप फोटो कपूर फैमिली की है. क्या आप इनमें से किसी को पहचान पाए? 

रणबीर और सोनम कपूर भी हैं

वायरल फोटो में सोनम कपूर (Sonam Kapoor), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अंशुला कपूर (Anshula Kapoor), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshwardhan Kapoor) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को देख सकते हैं. फोटो में सबसे पीछे हाथों से विक्ट्री साइन बनाने वाला बच्चा कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर हैं. अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर काली ड्रेस में अपने भाई हर्षवर्धन कपूर को गोद में लिए हुए दिख रही हैं. सोनम के पास लाल टी-शर्ट में चश्मा लगाए बैठे हैं अर्जुन कपूर. वहीं, सोनम के पीछे एक बच्चे को गोदी में लिए हुए अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर बैठी हैं. अब सोशल मीडिया पर कपूर परिवार के स्टार्स की बचपन की ये फोटो खूब वायरल हो रही है.

लोग कर रहे हैं कमेंट्स

 सोशल मीडिया पर ये फोटो लोगों का खूब ध्यान खींच रही है. फैंस फोटो पर कमेंट्स के जरिए खूब प्यार बरसा रहे हैं. एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट किया, 'मैं अर्जुन और सोनम कपूर को पहचान गया था'. इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'बेस्ट है कपूर फैमिली'. आपको बता दें कि यूजर्स लगातार तस्वीर पर अपना प्यार बरसा रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news