चंद कदमों पर थी मौत, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने बताया, कैसे बच गई उनकी जान...

चेन्नई (Chennai) में हुए इस हादसे में असिस्टेंट डायरेक्टर समेत 3 लोगों की मौत हो गई है और 10 लोग घायल हुए हैं. 19 फरवरी को हुए इस हादसे ने सभी लोगों को शॉक में डाल दिया है.

चंद कदमों पर थी मौत, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने बताया, कैसे बच गई उनकी जान...
फाइल फोटो

नई दिल्ली: कमल हासन (Kamal Haasan) की आने वाली मूवी 'इंडियन 2 (Indian 2)' के सेट पर भयानक हादसा हो गया. चेन्नई में हुए इस हादसे में असिस्टेंट डायरेक्टर समेत 3 लोगों की मौत हो गई है और 10 लोग घायल हुए हैं. 19 फरवरी को हुए इस हादसे ने सभी लोगों को शॉक में डाल दिया है. खुशकिस्‍मती से हादसे में फिल्‍म के तीनों एक्‍टर्स कमल हासन, रकुल प्रीत सिंह और काजल अग्रवाल (Kajal Agrawal ) बाल-बाल बच गए, लेकिन हादसे की वजह से एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल सदमे में हैं. उन्‍होंने सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए अपने डरावने अनुभव को साझा किया है.

काजल ने ट्वीट किया, 'कल रात हुई भयानक क्रेन दुर्घटना से मैं सदमे और आघात में हूं. मैं कुछ सेकंड से बच पाई और ये ट्वीट लिख पा रही हूं. बस एक वो पल से बहुत कुछ सीखने को मिला, समय और जीवन का मूल्य पता चला और मैं इसका सम्‍मान करती हूं. पिछली रात अपने कलिग्‍स को इस तरह खोने का जो दुख हुआ है, उसे मैं शब्‍दों में बयां नहीं कर सकती. कृष्‍णा, चंद्रन और मधु. आपके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. भगवान इस समय में उन्‍हें शक्‍त‍ि दें. 

बता दें कि हादसे के वक्‍त काजल कॉस्‍ट्यूम डिजाइनर अमृता राम के साथ थीं. अमृता ने बताया, 'हादसे के वक्‍त मैं और काजल टेंट के अंदर बैठे थे. बहुत तेज आवाज सुनकर हम दौड़ते हुए बाहर आए और वह क्रेन क्रैश होकर हमारे टेंट के ऊपर था. काजल उस वक्‍त अपने प्रोस्थेटिक मेकअप में ही थीं. वे अभी भी शॉक में हैं. कमल पहले भी इस तरह के हादसे देख चुके हैं और इसलिए वे आखिर तक वहां थे. डीओपी और डायरेक्‍टर अगले शॉट की तैयारी कर रहे थे और रिहर्सल्‍स में बिजी थे इसलिए बच गए.'

कमल हासन 'इंडियन 2' हो सकती है आखि‍री फिल्‍म
ये फिल्म 1996 में कमल हासन की मूवी इंडियन का सीक्वल है. फिल्म को "लायका" के बैनर तले बनाया जा रहा है. इसमें सिद्धार्थ और काजल अग्रवाल भी अहम भूमिका में हैं. गौरतलब है कि ये फिल्म कमल हासन की आखिरी फिल्म हो सकती है. उन्होंने बताया कि वो एक्टिंग छोड़ रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें